scriptअमेरिकी सैनिक ने नाबालिग को किडनैप कर एयरबेस में किया रेप, अस्पताल में दो हफ्ते तक चला इलाज | American soldier accused of sexually assaulting a minor in Japan | Patrika News
विदेश

अमेरिकी सैनिक ने नाबालिग को किडनैप कर एयरबेस में किया रेप, अस्पताल में दो हफ्ते तक चला इलाज

American soldier accused of Rape: इस सैनिक पर आरोप है कि उसने 26 मई को अपने एयरबेस में एक नाबालिग लड़को को उसके गांव से लाकर जबरन संबंध बनाए। गंभीर रूप से घायल इस लड़की को ठीक होने में कम से कम 2 सप्ताह लग गए।

नई दिल्लीJun 29, 2024 / 02:40 pm

Jyoti Sharma

American soldier accused of sexually assaulting a minor in Japan

American soldier accused of sexually assaulting a minor in Japan

American soldier accused of Rape: जापान में एक 21 साल के अमेरिकी सैनिक पर नाबालिग से बर्बरतापूर्ण रेप का आरोप लगा है। इस घटना में नाबालिग को कई गंभीर चोटें आई हैं। हैरानी की बात ये कि सैनिक ने ये हरकत अपने एयरबेस पर ही की और किसी को कानोंकान खबर तक नहीं हुई। वहीं जापान में अमेरिकी सैनिक पर इस तरह का आरोप लगने से वहां मौजूद अमेरिकी सेना भड़क गई है। उन्होंने जापान के अधिकारियों पर सैनिक को झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाया है।

जबरन संबंध बनाने पर लड़की को आई गंभीर चोटें 

मामले की जानकारी देते हुए जापान के ओकिनावा प्रान्त में सरकारी अभियोजकों ने बीते शुक्रवार को कहा कि उन्होंने 21 वर्षीय अमेरिकी नौसैनिक को नाबालिग लड़की से बिना सहमति के यौन संबंध बनाने और उसे चोट पहुँचाने के आरोप में दोषी ठहराया है। 17 जून के इस संबंध में नाहा जिला लोक अभियोजक कार्यालय ने लांस सीपीएल के खिलाफ आरोप दायर कर दिए गए हैं। 
अभियोग के मुताबिक क्लेटन ने 26 मई को अपने एयरबेस में एक नाबालिग लड़की को उसके गांव से लाकर जबरन संबंध बनाए। गंभीर रूप से घायल इस लड़की को ठीक होने में कम से कम 2 सप्ताह लग गए। 

Hindi News/ world / अमेरिकी सैनिक ने नाबालिग को किडनैप कर एयरबेस में किया रेप, अस्पताल में दो हफ्ते तक चला इलाज

ट्रेंडिंग वीडियो