scriptब्राज़ील में भीषण बस एक्सीडेंट, 7 लोगों की मौत और 27 घायल | 7 people dead and 27 injured in bus accident in Brazil | Patrika News
विदेश

ब्राज़ील में भीषण बस एक्सीडेंट, 7 लोगों की मौत और 27 घायल

Brazil Bus Accident: ब्राज़ील में हाल ही में एक भीषण बस एक्सीडेंट का मामला सामने आया है, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई।

Aug 21, 2023 / 12:59 pm

Tanay Mishra

brazil_bus_accident.jpg

Brazil Bus Accident

दुनियाभर में आए दिन रोड एक्सीडेंट के कई मामले सामने आते हैं। रोड सेफ्टी हर देश में काफी अहम है पर अक्सर ही इसमें चूक होने से रोड एक्सीडेंट के मामले देखे जाते हैं। हाल ही में ब्राज़ील (Brazil) में इसी तरह के एक रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया। ब्राज़ील में एक पहाड़ी सड़क पर यात्रियों से खचाखच भरी हुई बस कंट्रोल बिगड़ने से भीषण एक्सीडेंट हो गया। यह बस एक्सीडेंट मिनस गेरैस राज्य में बेलो होरिजोंटे के पास एक राजमार्ग पर रविवार को हुआ। रिपोर्ट के अनुसार बस में साओ पाउलो (Sao Paulo) के कोरिंथियंस फुटबॉल क्लब (Corinthians Football Club) के 43 फुटबॉल फैंस सवार थे।


7 लोगों की मौत, करीब 27 घायल

रिपोर्ट के अनुसार ब्राज़ील में हुए इस बस एक्सीडेंट में 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं करीब 27 लोग इस एक्सीडेंट ेमिन घायल हो गए हैं। घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

https://twitter.com/Reuters/status/1693289326631633320?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

जल्द पाकिस्तान लौट सकते हैं नवाज शरीफ, भाई शहबाज़ जाएंगे लंदन मिलने

ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ एक्सीडेंट

रिपोर्ट के अनुसार यह एक्सीडेंट बस के ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ। एक्सीडेंट से पहले बस के ड्राइवर ने चिल्लाकर सभी यात्रियों को बताया कि बस के ब्रेक काम नहीं कर रहे हैं। इसी वजह से बस का कंट्रोल बिगड़ गया और भीषण एक्सीडेंट हो गया।

यह भी पढ़ें

‘पाकिस्तान की आज़ादी के लिए 1,000 साल भी जेल में रहने के लिए तैयार’ – इमरान खान

Hindi News/ world / ब्राज़ील में भीषण बस एक्सीडेंट, 7 लोगों की मौत और 27 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो