लाइफस्टाइल

Karwa Chauth Special Suit 2024: करवा चौथ पर लाल सलवार में दिखेंगी बेमिसाल, जब इन सेलिब्रिटी लुक को करेंगी कॉपी…


MEGHA ROY

10 October 2024

सुंदरता का संगम: सोनम कपूर के लाल सूट के साथ लाल बनारसी दुपट्टा? जी हां, यह एक ऐसा कॉम्बिनेशन है जो आपको न केवल खूबसूरत बनाएगा, बल्कि आपके लुक में एक नई रौनक भी जोड़ेगा। यह करवा चौथ के खास दिन और भी खास बनाने के लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

आसान और आरामदायक: अदिति राव का हल्का और आरामदायक सलवार सूट, जिसे पहनकर आप घंटे भर चलने वाले उत्सव का आनंद ले सकती हैं। इसका सरल डिज़ाइन और आरामदायक फैब्रिक आपको करवा चौथ में पूरी तरह से मस्ती करने में मदत करेंगे

शाही लुक: दीपिका पादुकोण का लाल कुर्ता सेट बिल्कुल रानी के जैसे नजर आ रही है! इस लुक में उनके द्वारा पहने गए समृद्ध रंग और उत्कृष्ट कढ़ाई ने उन्हें हर अवसर पर खास बना दिया है। इनके लुक को कॉपी करके खुद को स्टाइलिश बनाएं

गॉर्जियस स्टाइलिंग: कियारा आडवाणी की इस लाल अनारकली सलवार में की गई खूबसूरत styling ने हर किसी का दिल जीत लिया। इस लुक में उनके आकर्षक पंखों और ब्रोकेड फैब्रिक ने एक जादुई एहसास दिया है। करवा चौथ पर इसे पहनकर आप हर नजर में छा जाएंगी।

पटौदी बेगम: करीना कपूर अपने सब्यसाची सूट में बिल्कुल पटौदी बेगम की तरह लग रही हैं। इस लुक में शाही रंग, जटिल कढ़ाई और शानदार फैब्रिक की विशेषता है, जो उन्हें एक शाही एहसास देती है। इस लुक को करवा चौथ में अपनाने से आपके लुक में चार चांद लग जाएंगे।

सम्पूर्ण शबांग: ऐश्वर्या राय की अनारकली उन महिलाओं के लिए एकदम परफेक्ट है जो कुछ भी बड़ा करना चाहती हैं। इस लुक में भव्यता, आकर्षण और सुंदरता का एक अद्भुत मेल है, जो हर किसी का ध्यान खींचता है। आप अपने पति के सामने रानी जैसा महसूस करेंगे।