ब्यूटी टिप्स

Diwali Special Make-up Tips: जाह्नवी कपूर के ड्यू मेकअप टिप्स से अपने चेहरे को चमकाएं


MEGHA ROY

19 October 2024

बेसिक बेस: एक हाइड्रेटिंग प्राइमर से शुरुआत करें ताकि आपकी त्वचा स्मूद हो जाए।नेचुरल  फिनिश के लिए हल्का फाउंडेशन या टिंटेड मॉइस्चराइजर लगाएं। किसी भी दाग-धब्बे या डार्क सर्कल को कवर करने के लिए कंसीलर का उपयोग करना न भूलें।

चमकती त्वचा: जाह्नवी कपूर  को ड्यू लुक पसंद है। अपने चेहरे के हाईलाइट पॉइंट  पर जैसे गाल, भौंह  और नाक पर क्रीम हाईलाइटर लगाएं। उस चमक को बढ़ाने के लिए एक ल्यूमिनस सेटिंग स्प्रे का उपयोग करें।

बोल्ड आंखें: सुनहरे या कांस्य रंग के चमकदार आईशैडो का चयन करें। गहराई के लिए अपनी वाटरलाइन पर थोड़ा काजल लगाएं, और वॉल्यूमाइजिंग मस्कारा लगाकर समाप्त करें। अगर आप बोल्ड महसूस कर रही हैं, तो विंग्ड आईलाइनर ट्राई करें।

 शेप भौहें: अच्छे से तैयार की गई, शेप  भौहें चेहरे को फ्रेम करती हैं। किसी भी स्पार्स एरिया को भरने के लिए भौंह पेंसिल या जेल का उपयोग करें।

ब्लश: अपने गालों पर पिग्मेंटेड  रंग जेसे  पीच या पिंक टोन में सॉफ्ट ब्लश चुनें। क्रीम ब्लश ड्यू इफेक्ट को और बढ़ा सकता है।

बोल्ड स्टेटमेंट लिप्स: त्योहार के लिए गहरे लाल या बेरी रंगों का चयन करें। अगर आप कुछ हल्का पसंद करती हैं, तो न्यूड या पिंक ग्लॉस भी सुंदर लगेगा।

 एक्सेसरीज: अपने मेकअप को शानदार झुमके या पारंपरिक आभूषण के साथ मिलाएं, ताकि त्योहार वाली लुक फील हो याद रखें  एथनिक ड्रेस को ही पहने।

अपने लुक को सेट करें: अपने मेकअप को लॉक करने के लिए एक सेटिंग स्प्रे का उपयोग करें, ताकि यह दिवाली के दौरान  मेकअप बना रहे।