scriptयुवक की सिर कूंच कर हत्या, शव मिलने से मचा हड़कंप | Young man dead Body found in Patrakarpuram Colony in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

युवक की सिर कूंच कर हत्या, शव मिलने से मचा हड़कंप

पुलिस ने पूछताछ के मृतक के चार दोस्तों को लिया हिरासत में, फोरेंसिक टीम ने भी जुटाये साक्ष्य

वाराणसीFeb 20, 2020 / 11:53 am

Devesh Singh

Banaras Police

Banaras Police

वाराणसी. कैंट थाना क्षेत्र के पत्रकारपुरम कॉलोनी के पास गुरुवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान सिकरौल निवासी अरविंद कुमार उर्फ लालू (20) के रुप में की। घटनास्थल के पास खून फैला हुआ था और शव को देख कर पता चल रहा था कि सिर पर किसी भारी चीज का प्रहार करके युवक की हत्या की गयी है। पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतक के चार दोस्तों को हिरासत में ले लिया है। SSP प्रभाकर चौधरी ने भी घटनास्थल पर जाकर मामले की जानकारी ली। जबकि साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक विभाग की टीम को भी लगाया गया।
यह भी पढ़े:-संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगायी फांसी, इलाज के दौरान हुई मौत
Dead Arvind Kumar
IMAGE CREDIT: Patrika
पत्रकारपुरम कॉलोनी के पास गुरुवार को सुबह जब स्थानीय लोग टहलने निकले थे तो देखा कि वहां पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है। शव का सिर कूंचा हुआ था। इस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को तुरंत मामले की जानकारी दी। घटनास्थल के पास ही शराब की बोलत व सिगरेट का टुकड़ा भी पड़ा हुआ था। घटनास्थल पर पहुंची कैंट पुलिस ने मृतक की पहचान सिकरौल निवासी अरविंद कुमार के रुप में की। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि सिकरौल निवासी पान विक्रेता लालजी राजभर का तीसरा बेटा अरविंद था। मृहल्ले स्थित शायर माता मंदिर में महाशिवरात्रि पर वार्षिक श्रृंगार का आयोजन होना था। मंदिर के रंग-रोगन के लिए वह अपने मित्रों के साथ निकला था। सीसीटीवी फुटेज में वह अपने दोस्तों के साथ हाथ में डंडा लेकर जाता हुआ दिख रहा है। पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतक के तीन दोस्त हरिओम चौहान, भोनू गुप्ता, कल्लू चौहान व जादू चौहान को हिरासत में ले लिया है। आशंका जतायी जा रही है कि शराब पीने में दोस्तों से हुए विवाद के बीच किसी भारी चीज से युवक के सिर पर वार करके उसकी हत्या की गयी होगी। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने पहुंची थी। मृतक का शव देखने पर पता चल रहा है कि उसके सिर पर भारी चीज से प्रहार किया गया। वहां पर खून फैला हुआ था। रात में मृतक व चार लोग और थे जो शराब पी रहे थे। घटनास्थल से शराब की बोलत, सिगरेट व चिलम मिला। आस-पास के लोगों ने मारपीट व गालीगलौज होने की बात कही है। डंडे पटकने की आवाज भी आ रही थी। हिरासत मे लिये गये चारों युवक सिकरौल के हैं और सभी चंदा जुटा कर पास के मंदिर में महाशिवरात्रि की तैयारी में जुटे थे। सीसीटीवी से भी महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले हैं।
यह भी पढ़े:-महाशिवरात्रि पर सुरक्षा के रहेंगे सख्त बंदोबस्त, काशी विश्वनाथ मंदिर के पास हुई बैरिकेडिंग

Home / Varanasi / युवक की सिर कूंच कर हत्या, शव मिलने से मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो