scriptजोड़े में दुल्हन करती रह गई इंतजार, बारात आने से पहले दूल्हा रेप केस में गिरफ्तार | Patrika News
वाराणसी

जोड़े में दुल्हन करती रह गई इंतजार, बारात आने से पहले दूल्हा रेप केस में गिरफ्तार

Varanasi News: वाराणसी में दूल्हा सिर पर सेहरा बांधकर तैयार था। बारात घर से निकलने वाली थी, लेकिन तभी पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया। मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

वाराणसीApr 23, 2024 / 02:33 pm

Sanjana Singh

Varanasi News

Varanasi News

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हा घोड़ी चढ़ने के लिए तो दुल्हन सज-धज के तैयार थी। दुल्हन पक्ष के लोग बारात के स्वागत की तैयारियों में लगे हुए थे। इसी बीच मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया। यह देखकर वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। इस बात का पता जब दुल्हन पक्ष वालों को पता चला तो उन्होंने शादी से इंकार कर दिया। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…
मामला वाराणसी के चौबेपुर के रुस्तमपुर का है। यहां रहने वाले गोविंद पटेल नाम के युवक की शादी होने वाली थी। बाराती बारात ले जाने के लिए तैयार थे। मौके पर सारे रिश्तेदार आ चुके थे और सारी रस्में भी पूरी हो चुकी थीं। इसी बीच पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया। एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, यहां रहने वाले गोविंद पटेल को सारनाथ थाने की पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार किया था।
यह भी पढ़ें: वाराणसी में कल चुनावी बिगुल फूंकेंगे अमित शाह, संभालेंगे PM मोदी के चुनाव प्रचार की कमान

क्या है पूरा मामला?

21 अप्रैल को रुस्तमपुर के रहने वाले गोविंद की शादी वाराणसी के काजी सराय में रहने वाली युवती के साथ होने वाली थी। इसका पता जब सारनाथ क्षेत्र की रहने वाली युवती को पता चला तो उसने गोविंद के ऊपर स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके मुताबिक, युवक पर आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर 4 साल तक युवती के साथ रेप किया और बाद में शादी से पीछे हट गया। इसी वजह से पुलिस ने दूल्हे को शादी से पहले ही गिरफ्तार कर लिया। इस बात का पता चला दुल्हन पक्ष को चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने शादी से इनकार कर दिया। मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Home / Varanasi / जोड़े में दुल्हन करती रह गई इंतजार, बारात आने से पहले दूल्हा रेप केस में गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो