scriptपंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वाराणसी में तिरुपति प्रसादम् को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य | Pandit Dheerendra Krishna Shastri broke his silence over Tirupati Prasadam in Varanasi, called it the biggest misfortune of the country | Patrika News
वाराणसी

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वाराणसी में तिरुपति प्रसादम् को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य

Dhirendra Shastri In Varanasi: बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री वाराणसी भ्रमण पर हैं। यहां उन्होंने तिरुपति प्रसादम् पर अपनी बात रखी।

वाराणसीSep 27, 2024 / 05:18 pm

Prateek Pandey

pandit dheerendra krishna shashtri

बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

Dhirendra Krishna Shastri In Varanasi: बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने आए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने काशी के अपना प्राण बताया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने तिरुपति प्रसादम प्रकरण को देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य बताया।

काशी विश्वनाथ दर्शन करने पहुंचे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री वाराणसी में भगवान बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने आए थे। यहां उन्होंने माता कुष्मांडा का दर्शन और मणिकर्णिका का घाट का भ्रमण भी किया। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि काशी हमारा प्राण है। हमारे दादा गुरुश्री ने यहीं पर देह त्याग किया था।
यह भी पढ़ें

ग्रीनपार्क स्टेडियम के बाहर बांग्लादेशी प्रशंसकों की धुनाई, अस्पताल में भर्ती

तिरुपति प्रसादम् पर खड़े किए सवाल

तिरुपति बालाजी में मिलावटी लड्डू पर उन्होंने कहा कि यह देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य है। मठों-मंदिरों में जितने भी आचार्य हैं उनको अगर अपने मंदिरों के प्रसाद की शुद्धता का ध्यान रखना है तो हर मंदिर में गौशाला होनी चाहिए। हम भारत के हिंदुओं को जगाने के लिए गांव-गांव जाकर पिछड़े से पिछड़े लोगों को गले लगाएंगे।

काशी विश्वनाथ के पास बंद हो मीट की दुकानें

धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि काशी में बाबा विश्वनाथ का भव्य दरबार है। यहां बस एक ही कमी है। काशी विश्वनाथ परिक्षेत्र में बिकने वाले मांस मदिरा की दुकानों को पूर्ण रूप से बंद कर दिया जाए तो काशी का क्या कहना।

Hindi News / Varanasi / पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वाराणसी में तिरुपति प्रसादम् को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य

ट्रेंडिंग वीडियो