scriptसीएम योगी को पांच दिन के भीतर बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस के फूले हांथ पांव | Threat to blow up CM Yogi within five days, police helpless | Patrika News
प्रयागराज

सीएम योगी को पांच दिन के भीतर बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस के फूले हांथ पांव

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक युवक द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पांच दिन के भीतर बम से उड़ाने की धमकी दी गई। उसका यह पोस्ट तेजी से वायरल होने लगा। जिसकी जानकारी होने पर पुलिस के भी हांथ पांव फूलने लगे।

प्रयागराजJul 18, 2024 / 11:44 pm

Krishna Rai

cm yogi
बुधवार की रात एक युवक द्वारा (threat to blow up cm yogi) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई। उन्हें धमकी देने वाले एलएलबी के छात्र को सरायइनायत पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को देर रात सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्श पर अनिरुद्ध पांडेय निवासी मालवा खुर्द ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पांच दिन के भीतर बम से उड़ाने की धमकी दी थी। उसका यह पोस्ट तेजी से वायरल होने लगा।
इसकी जानकारी होने पर प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार राय ने बृहस्पतिवार को सुबह दबिश देकर उसे घर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि चर्चा में आने के लिए उसने धमकी भरा पोस्ट एक्स पर डाला था। पुलिस ने आईटी एक्ट और धमकी का केस दर्ज कर उसका चालान कर दिया।

Hindi News/ Prayagraj / सीएम योगी को पांच दिन के भीतर बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस के फूले हांथ पांव

ट्रेंडिंग वीडियो