script“मैं कानपुर का दिनेश गुप्ता…”आतंकवादी हमले में घायल बस यात्री ने वीडियो वायरल कर सुनाई आप बीती | "I am Dinesh Gupta from Kanpur..." Bus passenger injured in terrorist attack, video viral | Patrika News
यूपी न्यूज

“मैं कानपुर का दिनेश गुप्ता…”आतंकवादी हमले में घायल बस यात्री ने वीडियो वायरल कर सुनाई आप बीती

जम्मू कश्मीर के शिवखोड़ी कटरा मार्ग पर बस पर हुए आतंकवादी हमले में कानपुर का रहने वाला भी घायल हो गया था जिसका उपचार कटरा में चल रहा है। अब अस्पताल में डॉक्टर उपचार करने से मना कर रहे हैं। कहते हैं जो करना था कर दिया।

कानपुरJun 18, 2024 / 04:53 pm

Narendra Awasthi

जम्मू कश्मीर के कटरा शिवखोड़ी मार्ग पर बस पर हुए आतंकवादी हमले में घायल कानपुर के दिनेश गुप्ता ने मदद की गुहार लगाई है। ‌जो शिवखोड़ी से वापस कटरा आते समय उसी बस पर बैठे थे। जिसमे आतंकवादियों ने हमला किया था। अपने वायरल वीडियो में उन्होंने बताया कि अस्पताल प्रशासन अब इलाज करने से हाथ खड़ा कर रहा है। कहता है कि अब अपनी व्यवस्था करो। राजस्थान पत्रिका वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। ‘एक्स’ पर कानपुर और कानपुर देहात के सांसद को भी टैग किया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के अच्छे उपचार के लिए अपर मुख्य सचिव क्रिया और पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिए थे।
यह भी पढ़ें

खुशखबरी: अन्य पिछड़ा वर्ग से शादी अनुदान के लिए मांगा गया आवेदन, अल्पसंख्यक पिछड़ा वर्ग को नहीं मिलेगा लाभ

दिनेश गुप्ता ने बताया कि वह वैष्णो देवी दर्शन करने के लिए गया था‌। जहां से शिवखोड़ी भी गया था। वापसी में आते समय आतंकवादियों ने बस पर फायरिंग कर दी एक गोली ड्राइवर को लगी और वह बस लेकर खाई में गिर पड़ा। उसके टांग में गोली लगी है, सर पर भी चोटें आई हैं। माता नारायणी वैष्णो हॉस्पिटल कटरा में उनका उपचार चल रहा है। अब डॉक्टर उपचार करने से इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि जितना करना था कर दिया। अब किसी हायर सेंटर में दिखाइए।

सरकार से की यह मांग

दिनेश गुप्ता ने बताया कि नर्सिंग होम वालों ने कहा है कि 10-15 दिन और रखूंगा इसके आगे कुछ नहीं कर पाऊंगा। उन्होंने सरकार से मांग की है कि उनके घर में कोई कमाने वाला नहीं है। मेरी आंख का उपचार कर दिया जाए। डॉक्टर का कहना है कि इसका इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में अच्छे से होगा। मुझे चंडीगढ़ में भर्ती करा दिया जाए।

मुख्यमंत्री ने दिए थे यह निर्देश

आतंकवादी हमले की घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह और पुलिस महानिदेशक को आदेश दिए थे कि तत्काल स्थानीय प्रशासन से संपर्क कर प्रदेश के घायलों के समुचित उपचार और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित किया जाए।

Hindi News/ UP News / “मैं कानपुर का दिनेश गुप्ता…”आतंकवादी हमले में घायल बस यात्री ने वीडियो वायरल कर सुनाई आप बीती

ट्रेंडिंग वीडियो