scriptमां ने सम्पत्ति बेचने के लिए अजमेर के पेशेवर किलर को दी बेटे की हत्या की सुपारी, तीन गिरफ्तार | Mother gave a contract to kill her son, Three arrested | Patrika News
उन्नाव

मां ने सम्पत्ति बेचने के लिए अजमेर के पेशेवर किलर को दी बेटे की हत्या की सुपारी, तीन गिरफ्तार

कानपुर की रहने वाली मां ने प्रेम संबंधों में अंधी होकर अपने ही 30 वर्षीय बेटे की हत्या करवा दी। इसके लिए उसने अजमेर निवासी को दो लाख में सुपारी दी। हत्या कर शव को उन्नाव में फेंका गया। ‌एएसपी ने इस प्रकार किया घटना का खुलासा-

उन्नावJul 21, 2024 / 06:02 am

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 30 वर्षीय बेटे की ही हत्या करवा दी। शव को उन्नाव में मंदिर के पास बने कुएं में फेंक दिया।‌ घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिसमें मृतक की मां भी शामिल है। इसके अतिरिक्त दो आरोपी राजस्थान के रहने वाले हैं। जिसमें एक प्रेमी है। पुलिस लाइन सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में एएसपी ने घटना का खुलासा किया। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी दी। घटना अजगैन थाना क्षेत्र के दरबारी खेड़ा का है।
यह भी पढ़ें

उन्नाव में दर्दनाक हादसा, बिहार से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस में दूध टैंकर ने मारी टक्कर, 18 यात्रियों की मौत

बीते 4 को अजमेर थाना क्षेत्र के दरबारी खेड़ा में एक शव मिला था। जिसकी पहचान मोटरसाइकिल के आधार पर मोहम्मद नदीम पुत्र मोहम्मद नईम निवासी अलहम्द रेसिडेन्सी इफतिखाराबाद थाना अनवर गंज कानपुर नगर के रूप में हुई। ताहिर हुसैन पुत्र मो युनुस निवासी अजीत गंज बाबू पुरवा थाना बाबू पुरवा कानपुर नगर ने अजगैन थाना में तहरीर देखकर मुकदमा दर्ज करवाया।

मामा ने दी जानकारी

अपनी तहरीर में उन्होंने बताया कि मेरा भांजा मो. नदीम घर से मोटर साईकिल से दुकान कारसताना रोड के लिये करीब 2 बजे दोपहर में निकला था। फिर वापस घर नही आया। मेरी बहन आरफा बेगम ने रात करीब 10 बजे भांजे नदीम को फोन मिलाया जो कि स्विच आफ था। सूचना मिली की अजगैन थाना क्षेत्र में दरबारी खेडा में रोड के किनारे कूए में मेरे भांजे का शव पड़ा है। मोटर साइकिल कुएं के पास खड़ी है। आस पास खून भी पड़ा है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया

पुलिस की विवेचना में घटना का खुलासा हुआ। जिसमें मां सहित तीन को गिरफ्तार किया गया। एएसपी दक्षिणी प्रेमचंद ने घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सलीम पुत्र सद्दीक निवासी नवल नगर, लौंगिया थाना गंज जिला अजमेर राजस्थान को गिरफ्तार किया। जिसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल (चाकू) बरामद किया।

कानपुर से आकर उन्नाव में की हत्या

पूछताछ में सलीम ने बताया कि मो. नदीम की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई थी। उसकी लाश को लखनऊ कानपुर मार्ग पर अजगैन क्षेत्र स्थित मंदिर के पास बने कुएं में डाल दिया था। पैसों के लालच में उसने हत्या की है। नदीम की मां आरफा बेगम पत्नी स्व. मो. नईम निवासी अलहम्द रेजीडेन्सी इफ्तखाराबाद थाना अनवरगंज कानपुर व हासम अली पुत्र कासम अली निवासी कोडरा पसन नगर नागपाड़ी वाली मंदिर थाना किशनगंज अजमेर राजस्थान के कहने यह हत्या की थी। सुपारी ढाई लाख रुपये की थी। कुछ पैसे मिलना अभी बाकी है।

मां-प्रेमी सहित तीन गिरफ्तार

आरफा बेगम का हासम अली पुत्र कासम अली के बीच प्रेम संबंध है। आरफा बेगम अपनी सम्पत्ति को बेंचकर अजमेर में हासिम के साथ रहना चाहती थी। नदीम इसका विरोध करता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद रहता था। बाधा बने नदीम को रास्ते से हटाने के लिए उसने साजिश रची और दोनो ने मिलकर मो. नदीम की हत्या करवा दी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना का खुलासा करने वालों में प्रभारी निरीक्षक अजगैन अवनीश कुमार सिंह, निरीक्षक अपराध रामनारायण और सर्विलांस टीम के हेड कांस्टेबल राधेश्याम सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। ‌

Hindi News/ Unnao / मां ने सम्पत्ति बेचने के लिए अजमेर के पेशेवर किलर को दी बेटे की हत्या की सुपारी, तीन गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो