scriptAgniveer Bharti Rally : राजस्थान के इस शहर में होगी अग्निवीर भर्ती रैली, 10 जुलाई को होगा समापन | Rajasthan Udaipur city Agniveer Bharti Rally 1 July it will conclude on 10 July | Patrika News
उदयपुर

Agniveer Bharti Rally : राजस्थान के इस शहर में होगी अग्निवीर भर्ती रैली, 10 जुलाई को होगा समापन

Agniveer Bharti Rally : राजस्थान के शहर उदयपुर के खेल गांव में 1 जुलाई से अग्निवीर भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। इसमें लिखित परीक्षा उत्तीर्ण प्रदेशभर के साढ़े सात हजार से अधिक अभ्यर्थी शामिल होंगे।

उदयपुरJun 06, 2024 / 02:31 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Agniveer Bharti Rally
Agniveer Bharti Rally : भारतीय सेना में शामिल होकर देश सेवा करने का सपना देख रहे युवाओं का सपना जल्द पूरा होने वाला है। उदयपुर में अग्निवीर भर्ती रैली 1 से 10 जुलाई तक आयोजित होगी। इसमें लिखित परीक्षा उत्तीर्ण प्रदेशभर के साढ़े सात हजार से अधिक अभ्यर्थी शामिल होंगे। भर्ती रैली को सफल बनाने के लिए जिला कलक्टर के निर्देशन में तैयारी बैठक बुधवार सुबह अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर राजीव द्विवेदी की अध्यक्षता में डीओआईटी सभागार में हुई। इसमें भर्ती रैली के स्थल से लेकर जरूरी व्यवस्थाओं पर चर्चा करते हुए अधिकारियों को जिमेदारी सौंपी गई।

1 जुलाई से शुरू होगी अग्निवीर भर्ती रैली

प्रारंभ में भारतीय सेना से भर्ती रैली के प्रभारी कर्नल इंद्रजीत सिंह ने 1 जुलाई से उदयपुर में प्रस्तावित अग्निवीर भर्ती रैली तथा उसके लिए अपेक्षित व्यवस्थाओं के संबंध में पीपीटी के माध्यम से जानकारी दी।
यह भी पढ़ें –

Good News : 14 जून को मिलेंगे शिक्षकों को नियुक्ति पत्र, शिक्षा निदेशक का एलान

उदयपुर के खेल गांव को दूसरी बार मिला अवसर

कर्नल इंद्रजीत सिंह ने बताया कि उदयपुर के खेल गांव में दूसरी बार भारतीय सेना में भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की जा रही है। खेलगांव उदयपुर का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स कांप्लेक्स है। प्रतिदिन करबी 1000 अभ्यर्थी हिस्सा लेंगे। भर्ती प्रक्रिया की शुरूआत दौड़ से होगी। साल 2021 के बाद एक बार फिर उदयपुर को अवसर मिला है।

Hindi News/ Udaipur / Agniveer Bharti Rally : राजस्थान के इस शहर में होगी अग्निवीर भर्ती रैली, 10 जुलाई को होगा समापन

ट्रेंडिंग वीडियो