scriptबंद होने जा रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’? इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड | the kapil sharma show go off air temporarily know the reason behind it and last streaming date | Patrika News
TV न्यूज

बंद होने जा रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’? इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड

Kapil Sharma Show Off Air: ‘द कपिल शर्मा शो’ अक्सर से ही फैंस का पसंदीदा शो बना रहा है। शो के होस्ट कपिल शर्मा भी अपने चुटकुलों और मजाकिया अंदाज से दर्शकों को खूब गुदगुदाते हैं, लेकिन अब शो से जुड़े फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है।

Apr 15, 2023 / 05:03 pm

Shweta Bajpai

the kapil sharma show

the kapil sharma show

Kapil Sharma Show Off Air: सोनी टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में अक्सर ही बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत के दिग्गज सेलेब्स बतौर अतिथि शामिल होते रहते हैं। वहीं शो के होस्ट कपिल शर्मा भी अपने चुटकुलों और मजाकिया अंदाज से दर्शकों को खूब गुदगुदाते हैं। लोगों को ये शो खूब पसंद आ रहा है, लेकिन अब शो को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि शो जल्द ही ऑफएयर होने वाला है।
ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि जून में इस सीजन का आखिरी एपिसोड शूट होगा। ऐसे में इस खबर को सुनकर फैंस हैरान रह गए हैं। हालांकि परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि शो टेम्परेरी यानी अस्थाई रूप से बंद हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ का आखिरी एपिसोड जून में ऑन एयर किया जाएगा, जिसके बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ को बंद कर दिया जाएगा। कुछ समय के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए कपिल शर्मा फिर से टीवी पर वापसी करेंगे। इस खबर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस को थोड़ी राहत दी है।

यह भी पढ़ें

अमिताभ संग ऐश्वर्या करने लगीं ऐसी हरकत कि भड़क गए बिग बी

https://twitter.com/BiggBoss_Tak/status/1647152922978029568?ref_src=twsrc%5Etfw
शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, “सीजनल ब्रेक हर बार शो की टीआरपी के लिहाज से सही बात हुआ है। इस जरिए मेकर्स शो के कंटेंट और कास्ट में भी हेरफर कर पाते हैं। साथ ही, एक्टर्स को भी एक ब्रेक की जरूरत होती है ताकि तरोताजा होकर शो में लौटें। साथ ही लगातार शो के चलने से उबाऊ और नीरस होने के चांस भी बढ़ जाते हैं। इसीलिए ब्रेक लेना एक सही प्रयोग होता है।”
इस सीजन का आखिरी एपिसोड कब तक आएगा? इसका जवाब देते हुए शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ‘अभी तक ऐसी कोई डेट फाइनल नहीं हुई है। लेकिन तैयारी ये है कि मई के आखिर तक वह शूट को रैप करेंगे। फिर उम्मीद है कि जून तक सीजन खत्म हो जाए।’
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस बार कपिल शर्मा शो के शो में काफी बदलाव किए गए थे, जिसके तहत इस सीजन में सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) का चेहरा नजर आया। इसके अलावा शो से सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा गायब हैं और भारती सिंह और चंदू चायवाला (चंदन प्रभाकर) इस शो को अलविदा कह चुके हैं।

यह भी पढ़ें

राघव जुयाल संग लिव इन में रह रही हैं शहनाज गिल?

Hindi News/ Entertainment / TV News / बंद होने जा रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’? इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड

ट्रेंडिंग वीडियो