scriptArun Govil के स्वभाव पर पत्नी ने उठाया था सवाल, कहा था- क्या जबरदस्ती शादी की है | ramayan serial ram Arun Govil wife sreelekha revealed personal life fa | Patrika News
TV न्यूज

Arun Govil के स्वभाव पर पत्नी ने उठाया था सवाल, कहा था- क्या जबरदस्ती शादी की है

अरुण गोविल (Arun Govil) की चुप्पी पर पत्नी ने उठाए थे सवाल
कहा था- क्या मुझसे जबरदस्ती शादी की है
अरुण गोविल की पत्नी ने बताई थी एक इमोशनल किस्सा

May 01, 2020 / 11:21 am

Neha Gupta

Arun Govil With wife Sreelekha

Arun Govil With wife Sreelekha

नई दिल्ली | रामायण (Ramayan) के रीटेलिकास्ट होने के बाद शो के कलाकारों एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस भी अपने फेवरेट किरदारों के रियल लाइफ के बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं। सीरियल के बाद राम यानी अरुण गोविल (Arun Govil) को लोग असल में भगवान की तरह मानने लगे थे। राम के किरदार में तो अरुण काफी शांत स्वभाव नजर आए लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो असल जीवन में कैसे हैं। उनका व्यवहार किस तरह का है। इसपर एक बार अरुण की पत्नी श्रीलेखा (Sreelekha) ने खुलासा किया था कि वो उनके स्वभाव से कितना परेशान हो गई थीं।

दरअसल, अरुण गोविल का स्वभाव लोगों ने जैसा टीवी पर देखा वैसे ही वो असल जिंदगी में भी हैं। उनकी पत्नी ने बताया था कि कैसे वो उनकी खामोशी समझने लगी थीं लेकिन उससे पहले एक किस्सा हुआ था। उन्होंने कहा- अरुण बहुत शांत रहते थे, कुछ बोलते ही नहीं थे तो एक दिन मैंने परेशान होकर पूछा कि क्या आपने मुझसे जबरदस्ती शादी की है। आप कुछ बोलते ही नहीं हैं। तब उन्होंने कुछ नहीं कहा लेकिन दूसरे दिन एक कार्ड मेरे हाथ में थमा दे दिया। उसमें वॉटरफॉल बना हुआ था और लिखा था- अगर तुम मेरी खामोशी को नहीं समझ सकती तो मुझे कैसे समझोगी। उस दिन के बाद मैं उन्हें समझने लगी। उसके बाद मैंने कभी उनसे ये सवाल नहीं किया।

इसके अलावा उन्होंने एक भावुक किस्सा भी सुनाया था। रामायण के बाद वैसे भी अरुण गोविल को लोग भगवान की तरह ही पूजते थे। उन्होंने कहा- एक बार एक बच्चे के पिता की मौत हो गई थी लेकिन पिता की मौत पर वो रो नहीं रहा था। वो चौथी क्लास में था, उसे समझ थी लेकिन वो शांत था। तब लोगों ने उससे पूछा कि तुम रो क्यों नहीं रहे हो, बच्चे ने जवाब दिया- मैं क्यों रोऊं, अमल के पापा (अरुण गोविल) को कहूंगा वो मेरे पापा को वापस ले आएंगे। ये सुनकर हम बेहद भावुक हो गए थे।
बता दें कि हाल ही में रामायण ने वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम किया है। रामानंद सागर का रामायण पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बन चुका है। पहले भी जब रामायण रीटेलिकास्ट किया गया था तब भी पुराने कई साल के रिकॉर्ड इस सीरियल ने तोड़ दिए थे।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Arun Govil के स्वभाव पर पत्नी ने उठाया था सवाल, कहा था- क्या जबरदस्ती शादी की है

ट्रेंडिंग वीडियो