scriptजैस्मिन भसीन के बयान से मची खलबली, बोलीं- अली के साथ शादी का कोई प्लान नहीं | Jasmin Bhasin On Marriage With Aly Goni says there is no plan as of now | Patrika News
TV न्यूज

जैस्मिन भसीन के बयान से मची खलबली, बोलीं- अली के साथ शादी का कोई प्लान नहीं

Jasmin Bhasin On Marriage With Aly Goni: एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने अपनी और अली गोनी की शादी के बारे में बात की है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा।

मुंबईJun 29, 2024 / 03:09 pm

Riya Chaube

Jasmin Bhasin On Marriage With Aly Goni
Jasmin Bhasin On Marriage With Aly Goni: जैस्मिन भसीन और अली गोनी टीवी की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। दोनों काफी समय से साथ हैं। दोनों से अक्सर उनकी शादी के बारे में सवाल पूछे जाते हैं और तरह-तरह की अटकलें लगाई जाती हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने अपनी शादी को लेकर संकेत दिए हैं।

जैस्मिन भसीन ने शादी के बारे में कही यह बात

एक इंटरव्यू के दौरान, जैस्मिन ने बताया कि शादी को लेकर उन दोनों ने अभी कोई प्लान नहीं बनाया है। एक्ट्रेस ने कहा, “हमने कभी बैठकर ये प्लान नहीं किया की शादी कल या परसों कर ले। जब हमारा मन करेगा तब शादी कर लेंगे। हम दोनों छोटे शहरों से संघर्ष करके आए हैं, हम अपने सपनों के साथ यहां आए हैं, हमारा ध्यान उन सपनों पर हैं।”

यह भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ कर रही तगड़ी कमाई, जानें दूसरे दिन फिल्म ने किया कितना कलेक्शन

जैस्मिन भसीन का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह ‘दिल से दिल तक’, ‘दिल तो हैप्पी है जी’ और ‘नागिन 4’ जैसे सफल और मशहूर टीवी शो में काम कर चुकी हैं। जैस्मिन ‘बिग बॉस’ के अलावा रियलीटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने साल 2022 में पंजाबी फिल्म ‘हनीमून’ से डेब्यू किया। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्दी ही फिल्म ‘अरदास सरबत दे भले दी’ में नजर आएंगी। 

Hindi News/ Entertainment / TV News / जैस्मिन भसीन के बयान से मची खलबली, बोलीं- अली के साथ शादी का कोई प्लान नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो