scriptकैंसर से जूझ रही हैं Hina Khan, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी | Hina Khan Diagnosed With Cancer shares the illness through instagram post | Patrika News
TV न्यूज

कैंसर से जूझ रही हैं Hina Khan, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Hina Khan Diagnosed With Cancer: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान गंभीर बीमारी कैंसर से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है।

मुंबईJun 28, 2024 / 01:03 pm

Riya Chaube

Hina Khan Diagnosed With Cancer
Hina Khan Diagnosed With Cancer: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को लेकर एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस हिना खान ब्रैस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद शेयर की है।

हिना खान ने शेयर किया पोस्ट

एक्ट्रेस हिना खान के बारे में बीते कुछ दिन से ये खबरें आ रही थीं कि उन्हें कैंसर हुआ है और वह इलाज के लिए भर्ती हैं। अब इस बात की खुद एक्ट्रेस ने पुष्टि कर दी है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें सबकुछ बताया है। हिना खान ने लिखा, “हाल ही में उड़ रही अफवाहों पर मैं आपसे कुछ जरूरी न्यूज शेयर करना चाहती हूं कि मैं ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हूं। इसके बावजूद, मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं स्ट्रॉन्ग हूं, डटी हुई हूं और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह कमिटेड हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं।”

यह भी पढ़ें: Armaan Malik से पूछा गया पत्नी पायल से जुड़ा कड़वा सवाल, जवाब जान हैरान रह जाएंगे आप

पोस्ट देखते ही दोस्तों ने मांगी दुआ

इस पोस्ट को शेयर करते ही हिना खान के फैंस और दोस्तों ने इस पर रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना की। रश्मि देसाई ने लिखा, “आप हमेशा बहुत मजबूत रहे हैं और आपके लिए प्रार्थनाएं और ढेर सारा उपचार भेज रहे हैं।” अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट कर लिखा, “हिना तुम इस लड़की से भी ज्यादा मजबूत हो!!! ये भी गुजर जायेगा!! मैं तुरंत आपके लिए प्यार और ढेर सारी ताकत भेज रही हूं। भगवान आपको आशीर्वाद दें।”

Hindi News/ Entertainment / TV News / कैंसर से जूझ रही हैं Hina Khan, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

ट्रेंडिंग वीडियो