scriptबिग बॉस के घर में शराब मिलने को लेकर बोले राहुल वैद्द, कही ये बात | bigg boss 14 rahul vaidya revealed about alcohol in the show | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस के घर में शराब मिलने को लेकर बोले राहुल वैद्द, कही ये बात

बिग बॉस में शराब के इस्तेमाल पर बोले राहुल वैद्द
कंटेस्टेंट ने की थी शराब की डिमांड
राहुल वैद्द ने बताया पूरा सच

Mar 12, 2021 / 10:31 pm

Neha Gupta

Rahul Vaidya

Rahul Vaidya

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन उनके कंटेस्टेंट्स लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं। वहीं 14वें सीजन के खत्म होते ही 15वें सीजन की भी चर्चा होने लगी है। बिग बॉस के घर के अंदर की बातों को आम दर्शक हमेशा से ही जानने में दिलचस्पी रखते हैं। कभी शो के कॉन्सेप्ट और दिखाई जाने वाली लव स्टोरीज को लेकर सवाल उठते हैं तो कई बार फोन इस्तेमाल करने जैसी बड़ी बातें भी सामने आ चुकी हैं। पिछले कुछ दिनों से बिग बॉस के अंदर शराब के सेवन को लेकर खबरें आ रही थीं जिसपर बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रह चुके राहुल वैद्द ने चुप्पी तोड़ी है।

बिग बॉस में शराब की गई थी डिमांड

राहुल वैद्द बिग बॉस 14 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रहे हैं इसमें कोई शक नहीं है। सिंगर की हर एक बात और एक्टिविटी पर उनके फैंस की नजर रहती है। हाल ही में राहुल वैद्द ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि बिग बॉस के घर में शराब को उन्होंने कभी नहीं देखा। राहुल ने बताया कि बिग बॉस के घर में शराब नहीं दी जाती है। मैंने ऐसा कभी नहीं देखा। ये बात सच है कि कुछ कंटेस्टेंट ने इसकी डिमांड की थी लेकिन इसे बिल्कुल भी पूरा नहीं किया गया।

ये भी पढ़े- बिग बॉस 14 फेम Arshi Khan ने मुंबई में खरीदा आलीशान घर, सलमान खान को किया खास धन्यवाद

https://twitter.com/rahulvaidya23/status/1369527494139908098?ref_src=twsrc%5Etfw
बिग बॉस के घर में सिगरेट पीने पर नहीं है रोक

राहुल वैद्द ने आगे कहा कि बिग बॉस के घर में बिना शराब के ही पता नहीं क्या-क्या हो जाता है। अगर वो लोगों को मिल जाए तो ना जाने फिर क्या होगा। बता दें कि शराब से पहले सिगरेट भी एक मुद्दा था जो काफी लाइमलाइट में रहा था। लेकिन पिछले कुछ सालों में बिग बॉस में बकायदा दिखाया जाता है कि वहां एक स्कोमिंग एरिया बनाया गया है। जहां पर कई बार कंटेस्टेंट सिगरेट पीते हुए नजर भी आए हैं।

राहुल वैद्द जून महीने में करेंगे दिशा परमार से शादी!

बिग बॉस 14 में राहुल वैद्द फर्स्ट रनरअप रहे थे जबकि रुबीना दिलैक शो की विजेता बनी थी। हालांकि शो से बाहर आने के बाद राहुल की फैन फॉलोइंग में कमाल का इजाफा हुआ है। फैंस ने उन्हें हारकर जीतने वाले को बाजीगर जैसा बताया था। वहीं राहुल एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ शादी को लेकर भी चर्चाओं में हैं। जून महीने में दोनों शादी करने वाले हैं।

Hindi News / Entertainment / TV News / बिग बॉस के घर में शराब मिलने को लेकर बोले राहुल वैद्द, कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो