scriptतलाकशुदा बेटी को पढ़ाई के लिए भेजा जयपुर, युवक के साथ अवैध सम्बन्ध बनाकर बेटी ने अपने ही माता-पिता पर कर दिया हमला | Divorced daughter sent to Jaipur for studies, after having illicit relationship with a young man daughter attacked her own parents | Patrika News
टोंक

तलाकशुदा बेटी को पढ़ाई के लिए भेजा जयपुर, युवक के साथ अवैध सम्बन्ध बनाकर बेटी ने अपने ही माता-पिता पर कर दिया हमला

थानाधिकारी राजकुमार नायक ने बताया कि रमेश कुमार पुत्र मोहन लाल निवासी महावीर नगर कोटा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उसकी छोटी पुत्री प्रेरणा शर्मा का दो वर्ष पूर्व पति से तलाक हो चुका है।

टोंकJun 18, 2024 / 01:34 pm

Akshita Deora

प्रतीकात्मक तस्वीर

देवली थाना क्षेत्र के जयपुर मार्ग पर बेटी ने प्रेमी के संग और अन्य साथियों के साथ आकर रास्ते में बुजुर्ग माता -पिता पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान उनके साथ मौजूद एक जने के गंभीर चोट लगने से वह घायल हो गया। विगत 12 जून की रात्रि को बुजुर्ग दंपती अपनी तलाकशुदा बेटी के गलत निर्णय पर उसके पास मौजूद कार व दोहिते को लेकर जयपुर से कोटा जा रहे थे। तब देवली के पास कार रोक कर यह हमला किया गया है।
थानाधिकारी राजकुमार नायक ने बताया कि रमेश कुमार पुत्र मोहन लाल निवासी महावीर नगर कोटा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उसकी छोटी पुत्री प्रेरणा शर्मा का दो वर्ष पूर्व पति से तलाक हो चुका है। जिसके तलाक से पूर्व एक पुत्र है। इसकी सेवा,सुरक्षा तथा शिक्षा की व्यवस्था पीड़ित कर रहा है। पुत्री ने तलाक हो जाने के बाद आगे पढ़ने एवं प्रतियोगी परीक्षा देने के लिए जयपुर भेज दिया। उसकी मांग पर प्रतिमाह दस हजार तथा आने-जाने के लिए पीड़ित पिता ने कार भी बेटी को दे दी। लेकिन बेटी किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध रूप से निवास करने लगी। परिजनों ने समझाया लेकिन नहीं मानने पर दोहिते के भविष्य को देखकर उसे लेकर कार से रात्रि को ही कोटा के लिए रवाना हो गए।
यह भी पढ़ें

बेटे की पहली शादी टूटी, फिर दूसरी शादी करने के लिए नहीं माना तो पिता ने दे दी जान

कुछ देर बाद बेटी ने मां को मोबाइल कॉल लगाकर उनसे रास्ते की जानकारी ली और पीछा कर देवली के पास कार के आगे आकर उनकी कार को रोक लिया। कार में से पुत्री प्रेरणा शर्मा, धीरज सिंह जादौन एवं अन्य चार-पांच व्यक्ति लोहे के सरिए लेकर उतरे तथा गाली गलौज कर जान से मारने की नीयत से हमारी कार के शीशे तोड़ दिए और मारपीट करने लगे। इस दौरान अचानक दो बसें आ रही थी। तो बेटी वंदना ने हाथ जोड़कर मदद की गुहार की। प्राइवेट बस के यात्री मदद के लिए आए। उन्हें देखकर आरोपी, प्रेरणा तथा हमारे दोहिते विहान को लेकर बिना नंबर की कार से भाग गए। सूचना पर गई पुलिस उनको चिकित्सालय लेकर आई।वहीं घायल महेश को प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रेफर कर दिया गया। प्रकरण में पुलिस अनुसंधान जारी है।

Hindi News/ Tonk / तलाकशुदा बेटी को पढ़ाई के लिए भेजा जयपुर, युवक के साथ अवैध सम्बन्ध बनाकर बेटी ने अपने ही माता-पिता पर कर दिया हमला

ट्रेंडिंग वीडियो