scriptफेमस एक्टर को भयंकर एक्सीडेंट करने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार, मेडिकल टेस्ट के साथ जांच जारी   | Tollywood actor Samrat Mukherjee arrested after his car hits motorcycle | Patrika News
टॉलीवुड

फेमस एक्टर को भयंकर एक्सीडेंट करने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार, मेडिकल टेस्ट के साथ जांच जारी  

टॉलीवुड के फेमस एक्टर सम्राट मुखर्जी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर कार से एक  बाइक चालक को टक्कर मारने के आरोप लग रहे हैं। 

मुंबईAug 20, 2024 / 01:45 pm

Kirti Soni

Samrat Mukherjee

Samrat Mukherjee

टॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सम्राट मुखर्जी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। एक्टर को आज यानी मंगलवार सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, उनकी कार ने शहर के बेहाला इलाके में एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी। बेहाला के विद्यासागर कॉलोनी में रहने वाले 29 साल के मोटरसाइकिल चालक को पहले एम आर बांगुर अस्पताल ले जाया गया। फिर उस शख्स की हालत को देखते हुए एसएसकेएम अस्पताल (SSKM Hospital) में रेफर कर दिया गया।
पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया, “एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है और अब उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जा रहा है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।” 
Samrat Mukherjee

एक्सीडेंट के बारे में बताते हुए मोटरसाइकिल सवार ने कहा, “जब मैं घर लौट रहा था, तब रात के 12:30 बज रहे थे। मैंने देखा कि एक कार गलत डायरेक्शन से बहुत तेज स्पीड से आ रही थी। कार ने मुझे टक्कर मार दी और मैं बेहोश हो गया।”
यह भी पढ़ें

अनुष्का शर्मा ने दिखाई वामिका कोहली के साथ अकाय के पहले रक्षाबंधन की फोटो, यूनिक राखी ने फैंस का लूटा दिल

 स्थानीय लोगों ने बताया कि मुखर्जी बेहाला चोरस्ता से टॉलीगंज की ओर जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी आउट ऑफ कंट्रोल हो गई और मोटरसाइकिल से टकरा गई। टक्कर के बाद मुखर्जी की कार पास के एक घर से जा टकराई, जिससे उस घर की दीवार भी डैमेज हो गई।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / फेमस एक्टर को भयंकर एक्सीडेंट करने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार, मेडिकल टेस्ट के साथ जांच जारी  

ट्रेंडिंग वीडियो