scriptMP Election 2023 : निवाड़ी में भाजपा पर गरजे कमलनाथ, शिवराज को बता डाला घोटालों का सरदार | Patrika News
टीकमगढ़

MP Election 2023 : निवाड़ी में भाजपा पर गरजे कमलनाथ, शिवराज को बता डाला घोटालों का सरदार

– पृथ्वीपुर में कमलनाथ की चुनावी सभा- शिवराज को बताया घोटालों का सरदार- सरकार पर जमकर बरसे कमलनाथ- प्रत्याशियों को वोट करने की जानता से की अपील

टीकमगढ़Nov 11, 2023 / 06:28 pm

Faiz

MP Election 2023

MP Election 2023 : निवाड़ी में भाजपा पर गरजे कमलनाथ, शिवराज को बता डाला घोटालों का सरदार

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के मतदान में अब सिर्फ 6 दिन ही शेष रह गए हैं। ऐसे में राजनीतिक दल पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में हल्लाबोल रहे हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी भी सत्तावापसी के मार्ग तलाशते हुए पूरी ताकत से मैदान में उतरी हुई है। इसी कड़ी में पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित करने निवाड़ी पंहुचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित कर पृथ्वीपुर के दोनों प्रत्याशियों के पक्ष में जानता से वोट देने की अपील तो कही है, साथ ही प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान कमलनाथ ने शिवराज सरकार घोटालों की सरकार तक कहा है।

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घोटालों की सरकार बताते हुए कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब बुंदेलखंड को 8 हज़ार करोड़ रुपए का विकास पैकेज दिया था। जहां प्रदेश में भाजपा सरकार ने उस पैकेज को बुंदेलखंड घोटाला पैकेज बना दिया। उन्होंने कहा शिवराज सिंह घोषणा की मशीन हैं। अबतक वो ढाई हज़ार से अधिक घोषणाएं कर चुके है और वो ये काम अपने डबल स्पीड के इंजन के साथ कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- मैहर विधानसभा : श्रेय की सियासत में चेहरे की लड़ाई, जानें क्या है यहां सबसे बड़ा मुद्दा


शिवराज ने प्रदेश को क्या दिया ? कमलनाथ

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8pjkca

कमलनाथ ने आगे कहा कि सीएम शिवराज हर दस महीने में एक लाख युवाओं को रोज़गार देने की बात करते हैं। मैं कहता हूं की जिसकी नौकरी परमानेंट नहीं हैं उन्हीं की परमानेंट कर दें। सीएम शिवराज ने प्रदेश को बलात्कार दिया, घर-घर शराब पहुंचाने का काम किया और प्रदेश को पीछे पहुंचाया। मैं चाहता हूं कि एक बार फिर कांग्रेस पर आप भरोसा करें और प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाएं।

//?feature=oembed

Hindi News/ Tikamgarh / MP Election 2023 : निवाड़ी में भाजपा पर गरजे कमलनाथ, शिवराज को बता डाला घोटालों का सरदार

ट्रेंडिंग वीडियो