scriptUS Presidential Election 2024: बाइडन सर्वे करवा रहे, अगर मेरी जगह कमला हैरिस उम्मीदवार हो तो कैसा रहेगा ? | US Presidential Election 2024: Biden orders survey on Kamala Harris's prospects in the election race | Patrika News
विदेश

US Presidential Election 2024: बाइडन सर्वे करवा रहे, अगर मेरी जगह कमला हैरिस उम्मीदवार हो तो कैसा रहेगा ?

US Presidential Election 2024: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान डिबेट में जो बाइडन के खराब प्रदर्शन, थकान और रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर गोली चलने के बाद डेमोक्रेटिक पार्टी में खलबली मच गई है।

नई दिल्लीJul 19, 2024 / 05:15 pm

M I Zahir

Joe Biden and Kamala Harris

Joe Biden and Kamala Harris

US Presidential Election 2024:अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन पर डेमोक्रेटिक पार्टी का उम्मीदवार बदलने के प्रैशर के बाद बाइडन ने भारतवंशी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris ) के राष्ट्रपति पद की दौड़ जीतने की संभावनाओं के बारे में अमेरिकियों की राय जानने के लिए एक सार्वजनिक सर्वेक्षण कराने का निर्देश दिया है कि अगर वह उनकी जगह लेती हैं तो कैसा रहेगा।

सोचने का मौका

अधिकारी के अनुसार, जो बाइडन ( Joe Biden ) के दौड़ से हटने के आह्वान के प्रति अधिक संवेदनशील हो गए हैं। अधिकारी ने कहा कि राष्ट्रपति थके हुए हैं, लेकिन कोविड-19 निदान उन्हें लोगों को एक साथ लाने, बातचीत करने और डेलावेयर में ठीक होने के दौरान सोचने का मौका देता है।

दौड़ से हटने की घोषणा कर सकते

एक्सियोस ने पहले कहा था कि बाइडन कांग्रेस नेताओं, डेमोक्रेटिक पार्टी के सदस्यों और करीबी दोस्तों के बढ़ते दबाव को देखते हुए 20-21 जुलाई को राष्ट्रपति पद की दौड़ से हटने की घोषणा कर सकते हैं।
ये भी पढ़े: Aliens: दुनिया में इन जगह पर दिखे एलियंस ! उठा कर ले जाते हैं गायें

Gateway of hell: धरती पर इस जगह है नरक का द्वार, वीडियो देखते ही कांप उठेगी रूह

Hindi News/ world / US Presidential Election 2024: बाइडन सर्वे करवा रहे, अगर मेरी जगह कमला हैरिस उम्मीदवार हो तो कैसा रहेगा ?

ट्रेंडिंग वीडियो