scriptBig Accident: बस और पिकअप ट्रक में हुई भीषण टक्कर, 11 लोगों की मौत और 6 घायल | Big Accident: 11 people killed and 6 injured in Philippines road accident | Patrika News
विदेश

Big Accident: बस और पिकअप ट्रक में हुई भीषण टक्कर, 11 लोगों की मौत और 6 घायल

Bus And Pickup Truck Accident: हाईवे पर एक बस और पिकअप ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। इस रोड एक्सीडेंट में 11 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

नई दिल्लीJul 11, 2024 / 02:35 pm

Tanay Mishra

Bus crashes into pickup truck

Bus crashes into pickup truck

रोड एक्सीडेंट्स के मामले दुनियाभर में अक्सर ही घटित होते रहते हैं। रोड सेफ्टी बेहद ही अहम है और इसका पालन करना भी काफी ज़रूरी होता है, लेकिन इसमें चूक होने से रोड एक्सीडेंट हो जाते है। रोड एक्सीडेंट्स की वजह से हर साल कई लोग अपनी जान गंवा देते हैं। इसी तरह के एक रोड एक्सीडेंट का मामला आज सामने आया है। फिलीपींस (Philippines) में आज, गुरुवार, 11 जुलाई को जल्द सुबह एक बस और पिकअप ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। यह एक्सीडेंट कागायन प्रांत के अबुलुग में एक हाईवे पर हुआ, जब यात्रियों से भरी एक बस जाकर पिकअप ट्रक से टकरा गई। दोनों के बीच हुई यह टक्कर काफी जोर से हुई, जिससे बस और पिकअप ट्रक को भी काफी नुकसान पहुंचा।

11 लोगों की मौत

फिलीपींस के कागायन प्रांत के अबुलुग में आज जल्द सुबह हुई बस और पिकअप ट्रक की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई। दरअसल टक्कर की वजह से पिकअप ट्रक करीब 20 मीटर तक घिसट गया। इस वजह से पिकअप ट्रक में सवार ड्राइवर के अलावा बाकी सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

6 लोग घायल

इस हादसे में 6 लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें पिकअप ट्रक का ड्राइवर भी शामिल है। पिकअप ट्रक का ड्राइवर इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसके अलावा बस ड्राइवर, उसका सहायक और दो यात्री भी इस रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए। साथ ही एक अन्य राहगीर भी इस हादसे में घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले की जांच हुई शुरू

अबुलुग के पुलिस प्रमुख एंटोनियो पलाटाओ ने इस एक्सीडेंट के बारे में जानकारी दी। साथ ही यह भी बताया कि इस मामले की जांच शुरू हो गई है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि हादसे की वजह क्या रही।

यह भी पढ़ें

Big Accident: स्कूल बस पलटी और बनी आग का गोला, 12 बच्चों और ड्राइवर की मौके पर मौत



Hindi News/ world / Big Accident: बस और पिकअप ट्रक में हुई भीषण टक्कर, 11 लोगों की मौत और 6 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो