scriptमहाकाल के दर्शन कर शिप्रा में कूद गई दिल्ली की हाईप्रोफाइल लड़की | Delhi girl jumped into Shipra in Ujjain | Patrika News
उज्जैन

महाकाल के दर्शन कर शिप्रा में कूद गई दिल्ली की हाईप्रोफाइल लड़की

shipradelhi महाकाल के दर्शन किए और इसके बाद शिप्रा तट पर पहुंच गई।

उज्जैनJul 05, 2024 / 08:25 pm

deepak deewan

shipradelhi

shipradelhi

Delhi girl jumped into Shipra in Ujjain दिल्ली की एक लड़की उज्जैन Ujjain आ गई। उसने यहां महाकाल के दर्शन किए और इसके बाद शिप्रा तट पर पहुंच गई। लड़की ने एकाएक शिप्रा में छलांग लगा दी। लड़की आत्महत्या करने के लिए यहां आई थी हालांकि उसे बचा लिया गया। पता चला है कि लड़की नौकरी की तलाश में है लेकिन कोई अच्छा जॉब नहीं मिल रहा। अच्छे भले परिवार की इस युवती के खौफनाक कदम पर हर कोई हैरान रह गया।
बाद में पता चला कि दिल्ली की युवती उज्जैन में नौकरी के लिए आई थी। इंटरव्यू में उसे नहीं चुना तो आत्महत्या करने के लिए शिप्रा तट पहुंच गई। वह शिप्रा में कूद भी गई लेकिन गार्ड ने उसे कूदते देख लिया ​जिससे उसे डूबने से बचा लिया गया।
यह भी पढ़ें : एमपी में फिर दुर्घटनाग्रस्त हुई वंदे भारत एक्सप्रेस, ट्रेन का इंजन चकनाचूर

दिल्ली की इस हाईप्रोफाइल लड़की की पुलिस ने काउंसलिंग करवाई। वी केयर फॉर यू संस्था में काउंसलिंग के बाद लड़की धीरे धीरे सामान्य हो गई। उसने काउंसलर को अपने बारे में सब कुछ बता दिया। पुलिस टीम ने उसकी रेल टिकट कटवाई। बाद में महाकाल थाना में पदस्थ एसआई चंद्रभान सिंह ने लड़की को ट्रेन में बैठा कर दिल्ली रवाना कर दिया।
महाकाल पुलिस सीएसपी ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि काउंसलिंग में युवती सहज हो गई थी। समझाइश के बाद उसे घर भेज दिया।

पता चला है कि इंटरव्यू देने के बाद युवती महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर पहुंची थी। वहां उसने महाकाल के दर्शन किए। इसे बाद वह शिप्रा नदी में कूदी लेकिन वहां के गार्ड ने डूबने से बचा लिया।

Hindi News/ Ujjain / महाकाल के दर्शन कर शिप्रा में कूद गई दिल्ली की हाईप्रोफाइल लड़की

ट्रेंडिंग वीडियो