scriptसीमा पार फिर आया ड्रोन, दो किलो हेरोइन की खेप गिराई | Patrika News
श्री गंगानगर

सीमा पार फिर आया ड्रोन, दो किलो हेरोइन की खेप गिराई

– देर रात पाकिस्तान से आए ड्रोन से मची खलबली, बॉर्डर से सटे खेतों में सर्च ऑपरेशन
सीमा पार फिर आया ड्रोन, दो किलो हेरोइन की खेप गिराई

श्री गंगानगरJul 19, 2024 / 12:45 pm

surender ojha

श्रीगंगानगर। सीमा पार पाकिस्तान की नापाक हरकतों से निजात नहीं मिली है। करणपुर क्षेत्र मेंं अन्तरराष्ट्रीय बॉर्डर के खेत में गुरुवार देर रात आए एक ड्रोन की मूवमेंट के बारे में बीएसएफ को पता चली। वहीं पुलिस अ​धिकारियों के साथ बॉर्डर से सटे खेतो में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान दो किलो हेरोइन की खेप बरामद की गई हैँ। इस खेप को लेने के लिए पंजाब के ड्रग्स माफिया के दो युवक आए लेकिन काबू में नहीं आए और अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। इन तस्करों का श्रीकरणपुर एरिया के एक बड़े तस्कर के साथ संपर्क हुआ था। इस ब़ड़े तस्कर और पंजाब के दोनों तस्करों को काबू करने के लिए पुलिस ने वि​भिन्नमार्गो पर नाकाबंदी कर दी हैं। प्रत्येक वाहन की जांच की जा रही हैं।
करणपुर सीओ संजीव चौहान ने बताया कि देर रात पुलिस की टीम बॉर्डैर एरिया से सटे कुछ इलाकों में उस तस्करी के नेटवर्क के बारे में जांच करने पहुंची जो तीन दिन पहले एक कार से ढाई किलो हेरोइन समेत पंजाब के तीन तस्कर काबू किए गए थे। इन तस्करों को पनाह देने वाले के घर के बारे में बॉर्डर से सटे क्षेत्र में जांच की जा रही थी कि इतने में ड्रोन के मूवमेंट के बारे मं जानकारी आई। अब तक दो किलो और हेरोइन की खेप बरामद की जा चुकी हैं, इसमें दो युवकों की भूमिका भी सामने आई, इनकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे है।
विदित रहे कि पन्द्रह जुलाई की रात को श्रीकरणपुर क्षेत्र में सीओ संजीव चौहान के सुपरविजन में करणपुर सीआई सुरेंद्र कुमार और सीआईडी (बी.आई.) की संयुक्त टीम ने नाकाबंदी के दौरान गजसिंहपुर रोड पर अण्डरपास के नजदीक एक कार को रुकवाया। कार में सवार तीन आरोपियों पंजाब के अमृतसर जिले के करालिया गांव निवासी 28 वर्षीय जगजीत मसीह पुत्र अजीत मसीह, अमृतसर जिले के गांव लदेह निवासी 18 वर्षीय विजय उर्फ सन्नी पुत्र सुखदेव सिंह और अमृतसर जिले के गांव करालिया गांव निवासी 25 वर्षीय पतरस पुत्र कुलविंद्र सिंह को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से पाकिस्तान से तस्करी कर आई अवैध मादक पदार्थ 2 किलो 325 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। पंजाब के तस्करों के साथ इनका चौथा साथी आरोपी जोबनजीत सिंह पुत्र जोगेंद्र सिंह फरार हो गया। वह अमृतसर के गांव लादेह का रहने वाला है। इस फरार आरोपी के बारे में अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

Hindi News/ Sri Ganganagar / सीमा पार फिर आया ड्रोन, दो किलो हेरोइन की खेप गिराई

ट्रेंडिंग वीडियो