scriptHoney Bee Attack in Raipur: मधुमक्खियाें ने रोका रायपुर आने वाली फ्लाइट का रास्ता, यात्रियों पर किया हमला… मची भगदड़ | Honey Bee Attack in Raipur Airport | Patrika News
रायपुर

Honey Bee Attack in Raipur: मधुमक्खियाें ने रोका रायपुर आने वाली फ्लाइट का रास्ता, यात्रियों पर किया हमला… मची भगदड़

Honey Bee Attack in Chhattisgarh: जब यात्री एयरपोर्ट के टर्मीनल भवन से बस से फ्लाइट के पास पहुंचने के बाद उतर रहे थे। इसी दौरान बड़ी संख्या में मधुमक्खी फ्लाइट के पिछले हिस्से में उड़ रही थी।

रायपुरJul 23, 2024 / 08:29 am

Kanakdurga jha

honey bee attack in airport
Honey Bee Attack in Raipur: स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर आने वाली चेन्नई की फ्लाइट मधुमक्खियों के कारण करीब पौने दो घंटे विलंब से सोमवार को संचालित हुई। इंडिगो एयरलाइंस की 210 सीटर फ्लाइट सुबह 8.20 बजे चेन्नई से उड़ान भरने के बाद 10.15 बजे रायपुर आती है। लेकिन, यह विलंब से 11.45 बजे पहुंची।
यह घटना चेन्नई एयरपोर्ट में सुबह करीब 8.10 बजे हुई। जब यात्री एयरपोर्ट के टर्मीनल भवन से बस से फ्लाइट के पास पहुंचने के बाद उतर रहे थे। इसी दौरान बड़ी संख्या में मधुमक्खी फ्लाइट के पिछले हिस्से में उड़ रही थी। इसमें से कुछ मक्खियों ने यात्रियों पर हमला किया।
इस दौरान यात्रियों ने किसी तरह भागकर बस में वापस सवार होने के बाद टर्मीनल में वापस लौटे। इसकी जानकारी मिलने पर एयरपोर्ट प्रबंधन द्वारा चालक दल के सदस्यों और यात्रियों के लिए पॉलिथिन के सूट कवर उपलब्ध कराए गए। इस फ्लाइट से रायपुर आने वाले यात्री रजत कुमार ने बताया कि करीब 1 घंटे के अथक प्रयास के बाद मधुक्खियों को भगाया गया।
यह भी पढ़ें

Rajnandgaon News: बिस्तर में सोया हुआ था परिवार… चुपके से सांप आया और सबको काट डाला, 5 की मौत

बारिश भी बनी बाधा

देशभर के साथ ही प्रदेश में लगातार हो रही बारिश के चलते सोमवार को दिल्ली, मुंबई और पुणे की फ्लाइट 45 मिनट से 1.30 घंटे विलंब से रायपुर पहुंची। इसमें सबसे अधिक पुणे की फ्लाइट 1.30 घंटे, दिल्ली की फ्लाइट 1 घंटे और मुंबई की 45 मिनट शामिल है।

Hindi News/ Raipur / Honey Bee Attack in Raipur: मधुमक्खियाें ने रोका रायपुर आने वाली फ्लाइट का रास्ता, यात्रियों पर किया हमला… मची भगदड़

ट्रेंडिंग वीडियो