scriptChhattisgarh News: पति की चिता में क्या जल गई महिला! लापता होने के बाद मुक्तिधाम में जो दिखा.. लोग रह गए दंग | Chhattisgarh News: Wife missing after husband's death | Patrika News
रायगढ़

Chhattisgarh News: पति की चिता में क्या जल गई महिला! लापता होने के बाद मुक्तिधाम में जो दिखा.. लोग रह गए दंग

Chhattisgarh news: उपचार के दौरान बीते रविवार को 11 बजे उनकी मौत हो गई। उनकी मौत के बाद परिजनों व रिश्तेदारों ने गांव के ही मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार कराया…

रायगढ़Jul 16, 2024 / 02:14 pm

चंदू निर्मलकर

raigarh mission woman, Latest cg news, hindi news, chhattisgarh news,
Raigarh news: पति की मौत के बाद अचानक लापता हुई महिला का मामला सस्पैंस बना हुआ है। लोग इसे दबी जुबान में पति के साथ उनकी चिता में जल कर सती होने की बात कह रहे हैं तो पुलिस मामले की जांच के बाद ही कुछ नतीजे पर आने की बात कह रही है। बहरहाल मामले परिजनों द्वारा दर्ज कराए गए मिसिंग रिपोर्ट पर पुलिस जांच शुरू कर दी है।
Chhattisgarh News: इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से करीब छह किलोमीटर दूर चिटकाकानी गांव निवासी जयदेव गुप्ता उम्र करीब 60 वर्ष पिछले एक साल से कैंसर से पीड़ित थे। उनका उपचार मेडिकल कालेज रायगढ़ में कराया जा रहा था। उपचार के दौरान बीते रविवार को 11 बजे उनकी मौत हो गई। उनकी मौत के बाद परिजनों व रिश्तेदारों ने गांव के ही मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार कराया। शाम करीब पांच बजे तक परिजन व रिश्तेदार अपने घर लौट चुके थे।
यह भी पढ़ें

Raigarh Crime News: OMG! युवक की मदद के बहाने दो युवकों ने कर दिया यह कांड, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

Raigarh News: देर रात 11 बजे से लापता हो गई महिला

बताया जा रहा है कि मृतक जयदेव गुप्ता की पत्नी गुलापी गुप्ता उम्र करीब 55 वर्ष रात 11 बजे के बाद वह घर से लापता हो गई। कुछ देर बाद जब परिजनों को गुलापी गुप्ता नजर नहीं आई तो उसकी खोजबीन करने लगे। ( Raigarh News) काफी खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिली। दूसरे दिन सुबह भी उसकी तलाश की जा रही थी।

CG News: मुक्तिधाम में मिला महिला की पहनी हुई साड़ी, चप्पल व चश्मा

इस बीच कुछ लोगों की नजर मुक्तिधाम में एक दिन पहले ही किए गए उनके पति के अंतिम संस्कार स्थल के पास ही गुलापी गुप्ता की पहनी हुई साड़ी, चप्पल व चश्मा दिखाई दी। ( CG News ) इससे कुछ देर बाद ही यह बात गांव में फैल गई। ऐसे में परिजन सहित अन्य लोग भी मुक्तिधाम के पास पहुंचे। वहीं इस बात को लेकर गांव में यह चर्चा शुरू हो गई कि गुलापी गुप्ता ने पति की चिता की अग्नि में जल गई।

Raigarh Police परिजनों ने दी पुलिस को सूचना

इस मामले में मृतक जगदेव व गुलापी गुप्ता के पुत्र सुशील गुप्ता ने मामले की जानकारी चक्रधर नगर पुलिस को देते हुए मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई। शुरुआत में सुशील गुप्ता के द्वारा ही यह आशंका जताई गई कि उनकी मां पिता की चिता में समाहित होकर सती हो गई।

रात के समय चिता की आग दहकने की चर्चा

गांव के कुछ ग्रामीणों के द्वारा यह कहा जा रहा है कि शाम को पांच बजे अंतिम संस्कार के बाद गांव के लोग अपने घर लौट आए थे। इस बीच रात के समय चिता की आग को दहकते हुए देखा था।
रायगढ़ एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि मामले की सूचना पर पुलिस जांच कर रही है। गुलापी गुप्ता को रविवार की शाम 5 बजे से रात 11 बजे तक देखा गया था, लेकिन इसके बाद किसी को वह नजर नहीं आई। पुलिस मामले में मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

Hindi News/ Raigarh / Chhattisgarh News: पति की चिता में क्या जल गई महिला! लापता होने के बाद मुक्तिधाम में जो दिखा.. लोग रह गए दंग

ट्रेंडिंग वीडियो