scriptप्रयागराज में एमपी की बसों से वसूली करते पकड़े गए TSI और सिपाही, स्ट्रिंग आपरेशन में खुलासा, हुए निलंबित | TSI suspended for illegal extortion: TSI and constable caught extorting money from MP buses in Prayagraj | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज में एमपी की बसों से वसूली करते पकड़े गए TSI और सिपाही, स्ट्रिंग आपरेशन में खुलासा, हुए निलंबित

TSI suspended for illegal extortion: यूपी के प्रयागराज में यातयात विभाग के एक टीएसआइ व सिपाही को वसूली करना भारी पड़ गया। कई शिकायतों के बाद मंगलवार को डीसीपी यातायात आशुतोष द्विवेदी ने स्ट्रिंग ऑपरेशन कराया तो दोनों वसूली करते पकड़े गए। दोनों को तत्काल निलंबित करते हुए विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

प्रयागराजJul 24, 2024 / 02:20 pm

Krishna Rai

TSI suspended for illegal extortion: डीसीपी आशुतोष द्विवेदी को शिकायत मिली थी कि यातायात विभाग के कुछ अधिकारी नैनी पुल के पास मध्य प्रदेश से आने वाली बसों से वसूली करते हैं। डीसीपी ने पूरे मामले को खंगाला तो पता चला कि मप्र से आने वाली बसों व अन्य वाहनों को ही यह टारगेट करते हैं। वाहन में अधिक सवारी व कागजातों में गड़बड़ी की बात कहकर वसूली करते हैं। मंगलवार को डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ने के लिए स्ट्रिंग आपरेशन का प्लान किया।
ऐसे हुआ स्ट्रिंग आपरेशन (TSI suspended for illegal extortion)

मध्य प्रदेश से आने वाली बस में यातायात विभाग के कुछ कर्मचारियों को सवार करवा दिया। बस लेप्रोसी मिशन चौराहे पर पहुंची तो टीएसआइ व सिपाही ने रोक लिया। चालक से बातचीत शुरू की। उस समय दोनों का स्ट्रिंग आपरेशन चल रहा था और उनको इसकी भनक तक नहीं थी। मध्य प्रदेश से आने वाली बस में विभाग के कुछ कर्मचारियों को सवार करवा दिया। बस लेप्रोसी मिशन चौराहे पर पहुंची तो टीएसआइ व सिपाही ने रोक लिया। चालक से बातचीत शुरू की। स्ट्रिंग आपरेशन के माध्यम से दोनों को वसूली करते पकड़ा गया। जिसके बाद दोनों को निलंबित करते हुए विभागीय जांच भी बैठा दी गई है।

Hindi News/ Prayagraj / प्रयागराज में एमपी की बसों से वसूली करते पकड़े गए TSI और सिपाही, स्ट्रिंग आपरेशन में खुलासा, हुए निलंबित

ट्रेंडिंग वीडियो