scriptपत्नी का गला काटकर पहुंचा थाने और कर दिया समर्पण, चरित्र पर संदेह बना वारदात की वजह | He slit his wife's throat and went to the police station and surrendered; suspicion on her character was the reason for the incident | Patrika News
समाचार

पत्नी का गला काटकर पहुंचा थाने और कर दिया समर्पण, चरित्र पर संदेह बना वारदात की वजह

हनुमानगढ़ के सुरेशिया इलाके में सोमवार तडक़े दिया वारदात को अंजाम, पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति ने खुद ही थाने पहुंच पुलिस को बताया कि पत्नी की कर दी हत्या

हनुमानगढ़Jul 22, 2024 / 10:43 am

adrish khan

The incident took place in the Sureshiya area of ​​Hanumangarh in the early hours of Monday

The incident took place in the Sureshiya area of ​​Hanumangarh in the early hours of Monday

हनुमानगढ़. घर के आंगन में सो रही पत्नी का सोमवार तडक़े करीब तीन बजे पहले धारदार हथियार से गला काटा और फिर लहू सने कपड़ों में ही आरोपी थाने पहुंच गया। पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करते हुए कहा कि मैंने धारदार हथियार से गला काटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। घर में चारपाई पर उसका शव पड़ा हुआ है। तडक़े करीब चार बजे उनींदी सी स्थिति में बैठे पुलिसकर्मी लहू सने कपड़ों में युवक को ऐसी बात करते देख हरकत में आ गए।
तत्काल संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया और उच्चाधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद जंक्शन थाना प्रभारी सतपाल बिश्नोई मय जाप्ता सुबह अंधेरा छंटते ही जंक्शन के सुरेशिया में सौ फीट रोड स्थित घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक मौके पर भीड़ एकत्र हो चुकी थी। क्योंकि मृतका के पास ही सो रहे उसके तीन बच्चों की चीखने चिल्लाने की आवाजें सुनकर पड़ोसी आ गए थे। पुलिसकर्मियों ने भीड़ को हटाया तथा एफएसएल टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। इसके बाद शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और मृतका के पीहर पक्ष के लोगों को सूचना दी। इस संबंध में मृतका के पिता की रिपोर्ट पर उसके पति के खिलाफ हत्या के आरोप में जंक्शन थाने में मामला दर्ज किया गया है।

मूलत: घड़साना का, यहां किराए के मकान में

जंक्शन थाना प्रभारी सतपाल बिश्नोई ने बताया कि मूलत: घड़साना का रहने वाला रमेश कुमार यहां सुरेशिया के वार्ड 56 में किराए के मकान में अपनी पत्नी एकता देवी तथा तीन बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता है। एकता देवी का पीहर सुरेशिया में ही है। रमेश कुमार ने थाने पहुंच कर बताया कि उसने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी है। इसके बाद मौका मुआयना किया गया। मृतका के पिता मोहनलाल सोनी की रिपोर्ट पर रमेश कुमार के खिलाप हत्या का मामला दर्ज किया गया है। किसी धारदार हथियार से एकता देवी का गला काटा गया है। आरोपी को राउंडअप कर उससे पूछताछ की जा रही है।

चरित्र पर करता था शक

पुलिस के अनुसार मृतका के परिजनों ने बताया कि आरोपी रमेश कुमार अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। इसके चलते कई बार दोनों में झगड़ा भी हो चुका था। प्रथमदृष्ट्या इसी बात को लेकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

बच्चे हो गए बेसहारा

मृतका एकता देवी व आरोपी रमेश कुमार के तीन बच्चे हैं। इनमें से दो लडक़े एवं एक लडक़ी है। तीनों की आयु 12 से आठ वर्ष के बीच है। माता की हत्या और पिता के हत्या के आरोप में हिरासत में जाने के बाद बच्चे बेसहारा हो गए हैं। अब वे अपने बुजुर्ग नाना के सहारे हैं।

Hindi News/ News Bulletin / पत्नी का गला काटकर पहुंचा थाने और कर दिया समर्पण, चरित्र पर संदेह बना वारदात की वजह

ट्रेंडिंग वीडियो