scriptखालिस्तानी आतंकवादी लांडा के प्रमुख सहयोगी बलजीत सिंह को NIA ने किया अरेस्ट | NIA arrests designated Khalistani terrorist Landa key aide Baljeet Singh | Patrika News
राष्ट्रीय

खालिस्तानी आतंकवादी लांडा के प्रमुख सहयोगी बलजीत सिंह को NIA ने किया अरेस्ट

NIA arrests Baljeet Singh: NIA ने कनाडा स्थित खालिस्तानी आतंकवादी लखबीर सिंह संधू उर्फ ​​लांडा के एक प्रमुख सहयोगी को एक बड़े आतंकवादी नेटवर्क संबंधी मामले में गिरफ्तार किया है।

नई दिल्लीJul 19, 2024 / 12:09 pm

Akash Sharma

NIA arrests designated Khalistani terrorist Landa key aide Baljeet Singh

NIA arrests designated Khalistani terrorist Landa key aide Baljeet Singh

NIA arrests designated Khalistani terrorist Baljeet Singh: राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) ने कनाडा स्थित खालिस्तानी आतंकवादी लखबीर सिंह संधू उर्फ ​​लांडा के एक प्रमुख सहयोगी को एक बड़े आतंकवादी नेटवर्क संबंधी मामले में गिरफ्तार किया है। एक आधिकारिक बयान में शुक्रवार को यह जानकारी दी गई। ये मामला व्यापारियों सहित अन्य लोगों से जबरन वसूली के लिए घातक हथियारों की आपूर्ति करने से जुड़ा है। NIA ने एक बयान में बताया कि MP के बड़वानी जिले के रहने वाले बलजीत सिंह उर्फ ​​राणा भाई उर्फ ​​बल्ली को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया।
बयान में बताया कि बल्ली पंजाब में लांडा के आदमियों को हथियारों की आपूर्ति करने वाला प्रमुख व्यक्ति था। इसमें कहा गया कि इन हथियारों का इस्तेमाल व्यापारियों और अन्य लोगों से जबरन वसूली करने समेत आतंकवादी गतिविधियों को बड़े पैमाने पर अंजाम देने के लिए किया जाता था। NIA ने कहा कि मामले में एनआईए की जांच के दौरान गुरप्रीत सिंह गोपी नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जिसकी पहचान लांडा के सहयोगी के रूप में की गई है।

Hindi News/ National News / खालिस्तानी आतंकवादी लांडा के प्रमुख सहयोगी बलजीत सिंह को NIA ने किया अरेस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो