scriptDelhi पुलिस ने स्पाइडर-मैन का काटा चालान, चलती गाड़ी पर कर रहा था ये हरकत | Delhi stunts Spider man on Scorpio car viral video police 26000 chalan | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi पुलिस ने स्पाइडर-मैन का काटा चालान, चलती गाड़ी पर कर रहा था ये हरकत

Delhi Viral Video: दिल्ली के एक वायरल वीडियो में युवक स्पाइडर-मैन (Spider Man) की ड्रेस पहनकर यातायात नियमों का उल्लंघन करता दिखा है।

नई दिल्लीJul 26, 2024 / 12:19 pm

Akash Sharma

Delhi Guy Stunt Spider Man dressed man Sitting on Scorpio Delhi Police take action

Delhi Guy Stunt Spider Man dressed man Sitting on Scorpio Delhi Police take action

Delhi Viral Video: दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वायरल वीडियो में एक युवक स्पाइडर-मैन (Spider Man) की ड्रेस पहनकर यातायात नियमों का उल्लंघन करता दिखा है। वायरल वीडियो द्वारका इलाके का है। इसमें दिख रहा है कि व्यक्ति स्पाइडर-मैन की ड्रेस में बोनट पर बैठा हुआ है और कार तेज रफ्तार में चल रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने दिल्ली पुलिस से इसकी शिकायत की और कार्रवाई की मांग की थी।
Delhi police arrested the Scorpio spider man
Spider Man with Delhi Police

Delhi Police ने लिया एक्शन

दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्पाइडर-मैन की ड्रेस पहने युवक की पहचान नजफगढ़ में रहने वाले आदित्य (20) के रूप में हुई है। वाहन चालक की पहचान महावीर एन्क्लेव में रहने वाला गौरव सिंह (19) है। पुलिस ने बताया कि वाहन के मालिक और चालक पर खतरनाक ड्राइविंग, प्रदूषण प्रमाण पत्र के बिना ड्राइविंग और सीटबेल्ट न पहनने के चलते मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके तहत अधिकतम 26,000 रुपये जुर्माना लगा है। इस केस में कारावास की सजा भी हो सकती है।

वायरल वीडियो पर हुई कार्रवाई

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लवली बक्शी ने वीडियो को ‘देखिए दिल्ली में चलती स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठा दिखा स्पाइडर-मैन’ कैप्शन के साथ शेयर किया है। देखें वीडियों

ये भी पढ़ें: Delhi में आम आदमी पार्टी के हेड ऑफिस का ठिकाना बदला, अब यहां लगेगा जमावड़ा

Hindi News/ National News / Delhi पुलिस ने स्पाइडर-मैन का काटा चालान, चलती गाड़ी पर कर रहा था ये हरकत

ट्रेंडिंग वीडियो