scriptपोर्न वीडियो देखने के बाद स्कूल में लड़कों ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, रिश्तेदारों ने ठिकाने लगाई लाश | After watching obscene video teen boys raped an 8-year-old girl in school andhra pradesh | Patrika News
राष्ट्रीय

पोर्न वीडियो देखने के बाद स्कूल में लड़कों ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, रिश्तेदारों ने ठिकाने लगाई लाश

Crime: तीन नाबालिग लड़कों ने मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखा था और पीड़िता पर यौन उत्पीड़न की घटना को फिर से दोहराने की कोशिश की और फिर नहर में धक्का दे दिया।

नई दिल्लीJul 17, 2024 / 04:32 pm

Anish Shekhar

आंध्र प्रदेश के नांदयाल से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां पोर्न फिल्म देखने के बाद स्कूल में पढ़ने वाले एक लड़कों ने उसी स्कूल में पढ़ने वाली लड़की से गैंगरेप किया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी और लाश नदी में फेंक दी। दरअसल, इस महीने की शुरुआत में आठ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार और हत्या के आरोपी तीन नाबालिग लड़कों ने मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखा था और पीड़िता पर यौन उत्पीड़न की घटना को फिर से दोहराने की कोशिश की थी। हालांकि, पुलिस ने सबूत छिपाने और नष्ट करने के आरोप में सोमवार को तीन आरोपी लड़कों में से एक के दो पुरुष रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है। नांदयाल के पुलिस अधीक्षक अधिराज सिंह राणा ने कहा कि एक आरोपी के पिता और चाचा ने लड़की के शव को नहर में फेंक दिया।

ऐसे दी घटना को अंजाम

7 जुलाई को 13-17 साल के लड़के उसी स्कूल में पढ़ते थे, जिसमें लड़की पढ़ती थी। कथित तौर पर वे उसे नए खेल के मैदान में ले जाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गए। फिर उन्होंने कथित तौर पर नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया और फिर उसे मुचुमरी गांव में मुचुमरी लिफ्ट सिंचाई नहर में धकेल दिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी लड़कों ने नाबालिग लड़की के शव को कुछ दूर तक साइकिल पर और फिर मोटरसाइकिल पर दो लोगों की मदद से कृष्णा नदी के बैकवाटर तक ले गए। बाद में, इन लोगों ने उसके शव पर एक पत्थर बांधा और उसे नहर में फेंक दिया। कहा, “हमने सोमवार को दोनों लोगों को गिरफ्तार किया और उन्हें एक स्थानीय अदालत में पेश किया, जिसने उन्हें रिमांड पर भेज दिया।” उन्होंने कहा कि लड़कों को एक किशोर अदालत में भी पेश किया गया। पुलिस ने कहा कि किशोर अदालत में सुनवाई चल रही है और लड़कों को बाद में अवलोकन गृह भेजा जा सकता है।

NDRF कर रहा शव की तलाश

मंगलवार को पुलिस ने घटनास्थल का पुनर्निर्माण किया और शव को खोजने के लिए एक विशेष खोज क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित किया। छह पुलिस दल, विशेषज्ञ तैराक, डॉग स्क्वॉड, ड्रोन कैमरे, तकनीकी दल, राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की टीमें शव की तलाश कर रही हैं।
इस बीच, आंध्र प्रदेश की गृह मंत्री वी अनिता ने कहा है कि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने नाबालिग लड़की के परिवार को 10 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है।

Hindi News/ National News / पोर्न वीडियो देखने के बाद स्कूल में लड़कों ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, रिश्तेदारों ने ठिकाने लगाई लाश

ट्रेंडिंग वीडियो