scriptMP News: चलती बस में लगी भीषण आग, कूदकर यात्रियों ने बचाई जान | huge fire broke out in a moving bus, passengers saved their lives by jumping | Patrika News
मोरेना

MP News: चलती बस में लगी भीषण आग, कूदकर यात्रियों ने बचाई जान

MP News: मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के कैलारस में बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें यात्रियों से भरी बस में आग लग गई है। हालांकि, इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

मोरेनाJul 07, 2024 / 02:31 pm

Himanshu Singh

morena news
Morena News: मध्यप्रदेश के मुरैना के कैलारस में एक बड़ा हादसा टल गया है। जहां यात्रियों से भरी बस में आग लग गई है। बस के अंदर से निकले धुंए के कारण हडकंप मच गया। जिससे यात्री डर गए और बस से कूदकर अपनी जान बचाई। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।
यह हादसा शनिवार को कैलारस बस स्टैंड से सबलगढ़ की ओर जाने वाली बस में हुआ। जो कि 10 मिनट का सफर करते ही आग की चपेट में आ गई। जिसके कारण चारों तरफ अफरा-तफरा का माहौल बन गया। यह बस राजस्थान में रजिस्टर्ड बताई जा रही है।
बस की स्पीड कम होने के कारण ड्राइवर ने तुरंत ही बस को रोक दिया। धुएं और आग के कारण बस के अंदर भगदड़ मच गई। यात्री खिड़कियों से कूद-कूदकर जान बचाने की कोशिश करने लगे। आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत ही फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर बुलाया और फिर आग पर काबू पाया जा सका।

Hindi News/ Morena / MP News: चलती बस में लगी भीषण आग, कूदकर यात्रियों ने बचाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो