scriptमुरादाबाद में गैस चूल्हे को लेकर हुआ पथराव, ताबड़तोड़ कार्रवाई में 12 लोग गिरफ्तार | Stone pelting over gas stove in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में गैस चूल्हे को लेकर हुआ पथराव, ताबड़तोड़ कार्रवाई में 12 लोग गिरफ्तार

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में दो पक्षों के बीच विवाद के बाद पथराव हो गया। हंगामा मचने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। दोनों पक्षों के 12 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

मुरादाबादJun 18, 2024 / 08:21 pm

Mohd Danish

Moradabad News Today: मुरादाबाद के भगतपुर के उदमावाला में दो पक्षों के बीच विवाद के बाद पथराव हो गया। हंगामा मचने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। दोनों पक्षों के 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।
भगतपुर के गांव उदमावाला में गैस भट्टी के लीकेज होने पर विवाद हो गया। कुछ देर बाद मारपीट और पथराव भी हुआ। जिसमें तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर एसपी देहात और सीओ भी मौके पर पहुंचे। मामले में पुलिस ने 13 नामजद और 6 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।
वहीं 12 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव उदमावाला निवासी महेंद्र सिंह ने बताया कि उसकी गांव में ही टेंट की दुकान है। सोमवार को गांव उदमावाला निवासी इलियास उसकी दुकान से गैस की भट्टी किराए पर लेकर गया था।
सोमवार शाम करीब 7:30 बजे इलियास कुछ लोगों के साथ उसकी दुकान पर वापस आया और गैस भट्टी के लीकेज होने की बात कहने लगा। आरोप है कि इसके बाद आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगा।
महेंद्र ने बताया कि शोर सुन उसकी दुकान पर काम करने व उसके कुछ साथी भी मौके पर पहुंचे और उसे बचाने लगे। आरोपियों ने उसे और उसके पक्ष के लोगों को लोहे के पाइप व लाठी-डंडों से जमकर पीटा। आरोप है कि आरोपियों ने पथराव भी किया।
मारपीट में जयपाल, कलावती और महेंद्र घायल हो गए। सूचना पर भगतपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महेंद्र की तहरीर पर आरोपी इलियास, भूरा, इरफान, अरमान, मोहम्मद इबदेशाम, फकीरा, महफूज, मुस्लिम, राशीद, मुनाजिर, अनस, नदीम, वसीम और करीब छह अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
वहीं दो समुदाय के बीच मारपीट होने की सूचना पर एसपी देहात और सीओ भी मौके पर पहुंचे। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर 12 आरोपियों को जेल भेजा गया है।

Hindi News / Moradabad / मुरादाबाद में गैस चूल्हे को लेकर हुआ पथराव, ताबड़तोड़ कार्रवाई में 12 लोग गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो