scriptJohn Cena Retired WWE: जॉन सीना ने ‘डब्ल्यूडब्ल्यूई’ से लिया संन्यास, फैंस को लगा तगड़ा झटका | Patrika News
हॉलीवुड

John Cena Retired WWE: जॉन सीना ने ‘डब्ल्यूडब्ल्यूई’ से लिया संन्यास, फैंस को लगा तगड़ा झटका

John Cena Retired WWE: जॉन सीना ने अपने खुलासे में कहा, ‘2025 रॉयल रंबल, एलिमिनेशन चैंबर और लास वेगस में रेसलमेनिया 41 उनका आखिरी सीजन होगा।’

मुंबईJul 07, 2024 / 06:09 pm

Saurabh Mall

John Cena Retired WWE

John Cena Retired WWE

John Cena Retired WWE: डब्ल्यूडब्ल्यूई इतिहास के स्टार रेसलर और 16 बार के विश्व चैंपियन जॉन सीना ने संन्यास का ऐलान किया है। साल 2025 में वह आखिरी बार डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में नजर आएंगे।

मनी इन द बैंक में वापसी करते हुए सीना ने यह ऐलान किया और प्रशंसकों को उनके वर्षों के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।
सीना ने डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को संबोधित करते हुए कहा, “मैं यहां क्यों हूं? आज रात में आधिकारिक तौर पर डब्ल्यूडब्ल्यूई से अपने संन्यास (John Cena Retired WWE) की घोषणा करता हूं।”

John Cena Retired
John Cena Retired

जॉन सीना ने किया खुलासा

47 वर्षीय ने खुलासा किया कि 2025 रॉयल रंबल, एलिमिनेशन चैंबर और लास वेगस में रेसलमेनिया 41 उनका आखिरी सीजन होगा। उन्होंने यह भी कहा कि जब जनवरी में रॉ नेटफ्लिक्स पर आएगा, तो वह इसमें शामिल होना चाहते हैं।
16 बार के विश्व चैंपियन ने 2002 में डब्ल्यूडब्ल्यूई में डेब्यू किया और उनका अब तक का करियर शानदार रहा है। उन्होंने प्रो रेसलिंग के कुछ सबसे बड़े नामों को कड़ी टक्कर दी, जिनमें ट्रिपल एच, द रॉक, सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन शामिल हैं।
अपने शानदार डब्ल्यूडब्ल्यूई करियर के अलावा, सीना ने द इंडिपेंडेंट, फास्ट एक्स और द सुसाइड स्क्वाड जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: गोवा की सड़कों पर आखिर क्यों भागती दिखीं बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस, इंटरनेट पर ‘वीडियो क्लिप’ वायरल

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / John Cena Retired WWE: जॉन सीना ने ‘डब्ल्यूडब्ल्यूई’ से लिया संन्यास, फैंस को लगा तगड़ा झटका

ट्रेंडिंग वीडियो