scriptपत्नी की मौत के बाद मामी से शादी…हाथरस कांड के बाद चर्चा में आए भोले बाबा की सामने आई विचित्र कहानी | Hathras tragedy After wife death Baba married his aunt. | Patrika News
हाथरस

पत्नी की मौत के बाद मामी से शादी…हाथरस कांड के बाद चर्चा में आए भोले बाबा की सामने आई विचित्र कहानी

Hathras tragedy सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि पत्नी की मौत के बाद बाबा ने मामी से शादी कर ली थी।

हाथरसJul 03, 2024 / 04:57 pm

Shivmani Tyagi

Hathras baba

विश्व हरि उर्फ भोले बाबा का कथित पत्नी के साथ फोटो

हाथरस कांड ( Hathras tragedy ) के बाद विश्वहरि उर्फ भोले बाबा की एक के बाद कहानियां सामने आ रही हैं। अब सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक नाया दावा किया जा रहा है कि बाबा की पत्नी ( Wife ) की मौत हो चुकी है। जिस महिला को वो अपनी पत्नी बताते हैं वो उनकी पत्नी नहीं बल्कि मामी है।

कथित पत्नी के साथ करते हैं सत्संग

अभी तक विश्वहरि उर्फ भोले बाबा की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं उन सभी में वो एक महिला के साथ दिखाई पड़ते हैं। बाबा का कहना है कि वो महिला उनकी पत्नी है लेकिन अब सोशल मीडिया पर नया दावा किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि भोले बाबा की पत्नी की मौत हो चुकी है। सत्संग में जो महिला उनके साथ दिखाई देती है वो महिला उनकी पत्नी नहीं बल्कि उनकी मामी है। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि पत्नी की मौत के बाद उन्होंने मामी से शादी कर ली थी। दावा किया जा रहा है कि बाबा ने मामी को पत्नी बना रखा है। इन दावों में कितनी सच्चाई है इसका पता तो बाबा की गिरफ्तारी की बाद पुलिस पूछताछ में ही होगा लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर भोले बाबा खूब वायरल हो रहे हैं।

सिपाही के पद से देना पड़ा था इस्तीफा

हाथरस की घटना के बाद सोशल मीडिया पर ये भी दावा किया जा रहा है कि विश्वहरि उर्फ भोले बाबा यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात थे। सर्विस के दौरान इन पर मुकदमा लग गया था। इसके बाद विश्वहरि को अपनी नौकरी से स्तीफा देना पड़ा था। सोशल मीडिया पर खबरें चल रहे हैं कि विश्वहरि पर कई मुकदमें दर्ज हैं। इसके बावजूद वो बाबा कैसे बने और इतने अनुयायी कैसे बना लिए यह भी बड़ा सवाल है। फिलहाल पुलिस भोले बाबा की तलाश कर रही है। इनके मैनपुरी के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है और अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है।

Hindi News/ Hathras / पत्नी की मौत के बाद मामी से शादी…हाथरस कांड के बाद चर्चा में आए भोले बाबा की सामने आई विचित्र कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो