scriptDausa Bus Accident: आगरा से जोधपुर जाते समय अचानक पलटी स्लीपर बस, मची चीख पुकार | Dausa Bus Accident: Sleeper bus suddenly overturned while going from Agra to Jodhpur, there was screaming and shouting | Patrika News
दौसा

Dausa Bus Accident: आगरा से जोधपुर जाते समय अचानक पलटी स्लीपर बस, मची चीख पुकार

Dausa Bus Accident: राजस्थान के दौसा जिले के महुवा के भरतपुर रोड पर लगभग 25 से 30 सवारियों से भरी एक स्लीपर बस आगरा से जोधपुर जाते समय सड़क किनारे पलट गई।

दौसाJul 20, 2024 / 12:15 pm

Santosh Trivedi

Dausa Bus Accident: राजस्थान के दौसा जिले के महुवा के भरतपुर रोड पर होटल के पास गत रात्रि लगभग 25 से 30 सवारियों से भरी एक स्लीपर बस आगरा से जोधपुर जाते समय ट्रेलर चालक की लापरवाही से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस एवं अस्पताल प्रशासन को मिली तो हड़कंप मच गया। पुलिस की तीन गाड़ियां एवं महुवा अस्पताल की दो एंबुलेंस मौके पर पहुंची एवं बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए और बस में से लोगों को बाहर निकालने में मदद करने लगे।
इधर अस्पताल में सभी चिकित्सकों को ड्यूटी पर बुला लिया गया और दुर्घटना स्थल से एक एंबुलेंस 14 यात्रियों को लेकर रवाना भी हो गई, लेकिन जैसे ही वह अस्पताल पहुंची तो सभी यात्री सकुशल निकले और मात्र एक व्यक्ति को मामूली चोट आई। तब जाकर पुलिस प्रशासन एवं अस्पताल प्रबंधन ने राहत की सांस ली और मामूली चोटिल व्यक्ति अशोक पुत्र फगुनी जाटव निवासी रुदावल भरतपुर का भी प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी गई। ऐसे में जाको राखे साइयां मार सके ना कोई वाली कहावत चरितार्थ हो गई। घटना की जानकारी जैसे-जैसे कस्बे में फैली तो अनेक लोग अस्पताल सहित दुर्घटना स्थल पर भी पहुंचे, लेकिन किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं मिलने पर सभी ने राहत की सांस ली।
इस दौरान मौके पर सीओ राजेन्द्र कुमार, थानाधिकारी जितेन्द्र सोलंकी भी मौके पर पहुंच गए। इधर पुलिस ने शराब पीकर ट्रेलर चलाने के आरोपी चालक बाबूराम पुत्र रामलाल गुर्जर निवासी फूवालिया हिंडोली जिला बूंदी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि उक्त चालक ने शराब पीकर ट्रेलर को लहराकर बस की तरफ दबा दिया। इस कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस ने ट्रेलर को भी जब्त कर लिया है।

Hindi News/ Dausa / Dausa Bus Accident: आगरा से जोधपुर जाते समय अचानक पलटी स्लीपर बस, मची चीख पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो