scriptBMW हिट एंड रन कांड: शिवसेना नेता का बेटा मिहिर शाह गिरफ्तार, मुंबई पुलिस की 14 टीमें कर रही थीं तलाश | Mumbai Worli BMW hit-and-run case shiv sena leader son Mihir Shah arrested | Patrika News
क्राइम

BMW हिट एंड रन कांड: शिवसेना नेता का बेटा मिहिर शाह गिरफ्तार, मुंबई पुलिस की 14 टीमें कर रही थीं तलाश

Mihir Shah Arrested : मुंबई पुलिस ने बीएमडब्ल्यू ‘हिट-एंड-रन’ मामले के मुख्य आरोपी मिहिर शाह को दो दिन की तलाश के बाद गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है।

मुंबईJul 09, 2024 / 05:15 pm

Dinesh Dubey

Worli hit and run Mihir Shah
Mumbai Hit And Run Case : मुंबई के बीएमडब्ल्यू ‘हिट-एंड-रन’ मामले के मुख्य आरोपी मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस की 14 टीमें दो दिन से उसकी तलाश कर रही थीं। मिहिर को विदेश भागने से रोकने के लिए लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) भी जारी किया गया था। शिवसेना नेता का बेटा मिहिर रविवार तड़के वर्ली इलाके में हुए हादसे के बाद से फरार था। मिहिर के पिता राजेश शाह पालघर जिले में सत्तारूढ़ शिवसेना के नेता हैं।
मुंबई पुलिस ने बताया कि शिवसेना नेता का बेटा मिहिर शाह (24) कथित तौर पर दुर्घटना के समय बीएमडब्ल्यू कार चला रहा था। मुख्य आरोपी मिहिर ने रविवार सुबह मुंबई के वर्ली इलाके में एक स्कूटर को टक्कर मार दी, इस हादसे में स्कूटर सवार कावेरी नखवा (45) की मौत हो गई, वहीं उनके पति प्रदीप घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

मुंबई हिट एंड रन केस में शिवसेना नेता हिरासत में, CM बोले- दोषी को नहीं बख्शेंगे

जांच में पता चला कि बीएमडब्ल्यू कार शिवसेना नेता राजेश शाह की हैं। दुर्घटना के समय ड्राइवर राजर्षि बिदावत भी कार में मिहिर के साथ था। पुलिस का दावा है कि राजेश और उनके ड्राइवर राजर्षि ने हादसे के बाद मिहिर को भागने में मदद की थी। इसलिए हादसे के कुछ घंटे बाद रविवार को ही दोनों को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें सोमवार को अदालत में पेश किया गया।  
पुलिस ने तीनों पर कई आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है। अदालत ने राजेश शाह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा और ड्राइवर राजर्षि बिदावत को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा। हालांकि बाद में राजेश को जमानत मिल गई।

बार भी सील

इस बीच, आबकारी विभाग ने जुहू स्थित वाइस ग्लोबल तापस बार (Vice Global Tapas Bar) को सील कर दिया है, जहां आरोपी मिहिर शाह हादसे के पहले दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था। दो दिनों की जांच के बाद बार के खिलाफ कार्रवाई की गई है, जिसमें उत्पाद शुल्क विभाग के नियमों के उल्लंघन का खुलासा हुआ है।
कावेरी नखवा रविवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे जब वर्ली के एट्रिया मॉल के सामने से अपने पति प्रदीप के साथ दुपहिया वाहन से जा रही थीं, तभी डॉ एनी बेसेंट रोड पर तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने पीछे से उनके स्कूटर को टक्कर मार दी।  
वर्ली पुलिस ने अदालत में सीसीटीवी फुटेज का हवाला देते हुए कहा कि आरोपी ने मृतक महिला को हादसे के बाद कार के साथ 1.5 किमी तक घसीटा, फिर कार रोककर बम्पर में फंसे शव को कार से अलग किया और फिर कार वापस उसके ऊपर से चढ़ाकर भाग गये।  

Hindi News/ Crime / BMW हिट एंड रन कांड: शिवसेना नेता का बेटा मिहिर शाह गिरफ्तार, मुंबई पुलिस की 14 टीमें कर रही थीं तलाश

ट्रेंडिंग वीडियो