scriptजोंटी रोड्स होंगे वर्ल्ड मास्टर्स लीग सीजन 2024 के ब्रांड एंबेसडर | Jonty Rhodes will be the brand ambassador of World Masters League season 2024 | Patrika News
क्रिकेट

जोंटी रोड्स होंगे वर्ल्ड मास्टर्स लीग सीजन 2024 के ब्रांड एंबेसडर

वर्ल्ड मास्टर्स लीग टी 20 की सेज सज कर तैयार है और रोजाना उसमें दुनिया भर के दिग्गज खिलाड़ियों का जुड़ना इसे और रोमांचित बनाता जा रहा है। इसी कड़ी में आज वर्ल्ड मास्टर्स लीग टी 20 ने घोसणा करते हुए बताया कि, “विश्वभर को अपनी असाधारण फील्डिंग से हतप्रभ करने वाले दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज […]

नई दिल्लीJul 04, 2024 / 07:51 pm

Siddharth Rai

वर्ल्ड मास्टर्स लीग टी 20 की सेज सज कर तैयार है और रोजाना उसमें दुनिया भर के दिग्गज खिलाड़ियों का जुड़ना इसे और रोमांचित बनाता जा रहा है। इसी कड़ी में आज वर्ल्ड मास्टर्स लीग टी 20 ने घोसणा करते हुए बताया कि, “विश्वभर को अपनी असाधारण फील्डिंग से हतप्रभ करने वाले दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज खिलाड़ी जोंटी रोड्स उनके ब्रांड एंबेसडर होंगे।”
दक्षिण अफ्रीका के किंग्समीड स्टेडियम में आयोजित वर्ल्ड मास्टर्स लीग टी20 में इंद्रप्रस्थ वॉरियर्स, गल्फ सुपरस्टार्स, सिडनी स्पार्टन्स, कोलंबो टाइटन्स, लाहौर लायंस और कैरेबियन पाइरेट्स जैसी 6 टीमें शिरकत करती नजर आएंगी जिसमें दुनिया भर के प्रशंसकों को भारत, ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज, इंग्लैंड, श्रीलंका और पाकिस्तान के महानतम खिलाड़ियों की भिड़ंत देखने को मिलने वाली है।
वर्ल्ड मास्टर्स लीग के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल होने पर रोड्स ने कहा, “यह टूर्नामेंट दुनिया भर की बेहतरीन क्रिकेट प्रतिभाओं को एक मंच पर लाने का काम कर रहा है, ऐसे में इसका हिस्सा होना मेरे लिए सम्मान की बात है। बेहतरीन खिलाड़ियों से सजे इस टूर्नामेंट का प्रचार करने के लिए मैं पूरी तरह से समर्पित हूं।”
दुनिया भर को क्षेत्ररक्षण के सही मायने समझाने वाले जोंटी रोड्स ने 1992 से 2003 तक दक्षिण अफ्रीका की तरफ से 52 टेस्ट और 245 वनडे मैच खेले। टेस्ट में 35.66 और वनडे में 35.11 की बल्लेबाजी औसत के साथ, उन्होंने 8,000 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय रन बनाए।
दक्षिण अफ्रीका के इस फील्डिंग मास्टर के बारे में बोलते हुए वर्ल्ड मास्टर्स लीग के सीईओ राजीव मिश्रा ने कहा, ”हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि जोंटी रोड्स इस लीग के ब्रांड एंबेसडर होंगे। उन्होंने विश्व क्रिकेट को अपना शत प्रतिशत देकर जिस तरह से सींचा है, निश्चित तौर पर उनका विश्व मास्टर्स लीग टी20 से जुड़ना इसे एक नया आयाम प्रदान करेगा।”
वर्ल्ड मास्टर्स लीग टी 20 में दिग्गज खिलाड़ियों की मौजूदगी में 19 रोमांचक मैच खेले जाएंगे, जो क्रिकेट प्रेमियों के लिए नॉन-स्टॉप मनोरंजन की गारंटी है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / जोंटी रोड्स होंगे वर्ल्ड मास्टर्स लीग सीजन 2024 के ब्रांड एंबेसडर

ट्रेंडिंग वीडियो