scriptट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मारी, दो युवकों की मौत | Patrika News
बूंदी

ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मारी, दो युवकों की मौत

क्षेत्र के लाडपुर व सुवासा गांव के बीच ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। युवकों की मौत से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने कोटा के एमबीएस अस्पताल में मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन किया और मुआवजे की मांग की।

बूंदीJun 29, 2024 / 11:03 am

Narendra Agarwal

ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मारी, दो युवकों की मौत

क्षतिग्रस्त बाइक

सुवासा.केशवरायपाटन. क्षेत्र के लाडपुर व सुवासा गांव के बीच ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। युवकों की मौत से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने कोटा के एमबीएस अस्पताल में मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन किया और मुआवजे की मांग की। बाद में पुलिस ने समझाइश कर शव का पोस्टमार्टम करवाया।
केशवरायपाटन थानाधिकारी देवेश भारद्वाज ने बताया कि मेहराणा गांव निवासी 23 वर्षीय देव प्रकाश मीणा पुत्र महावीर मीणा नान्ता गांव निवासी 25 वर्षीय मुकेश माली पुत्र रामस्वरूप माली दोनों अच्छे मित्र थे। दोनों गुरुवार रात को लाडपुर गांव निवासी राकेश मीणा से मिलने आए थे। रात करीब 9 बजे वे मोटरसाइकिल से वापस लाडपुर से सुवासा गांव होते हुए महराणा गांव जा रहे थे। रास्ते में लाडपुरा फैक्ट्री के पास तेज रफ्तार से आए ट्रैक्टर ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों बेहोश होकर सडक़ पर गिर गए। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।
दोनों को उपचार के लिए कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उनकी मृत्यु हो गई। देवप्रकाश इकलौता पुत्र था, जबकि मुकेश के पिता का निधन हो चुका है। दोनों युवकों की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने शुक्रवार को कोटा में एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन किया। उन्होंने मुआवजे की मांग करते हुए मृतकों के शव लेने से इनकार कर दिया। पुलिस ने समझाइश के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Hindi News/ Bundi / ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मारी, दो युवकों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो