scriptBig Boss OTT 3: वाइल्ड कार्ड एंट्री ने मचाया धमाल, अदनान शेख के आने से प्रतियोगियों में मचा हड़कंप | Big Boss OTT 3 Wild card entry created a stir Adnan Sheikh's arrival created a stir among the contestants | Patrika News
बॉलीवुड

Big Boss OTT 3: वाइल्ड कार्ड एंट्री ने मचाया धमाल, अदनान शेख के आने से प्रतियोगियों में मचा हड़कंप

आज रात के एपिसोड में लोकप्रिय टीम 007 के सदस्य अदनान शेख ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री की। अदनान के आने से प्रतियोगियों में हलचल मच गई है।

मुंबईJul 16, 2024 / 12:31 pm

Vikash Singh

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ अपनी धमाकेदार शुरुआत के बाद अब और भी रोमांचक होता जा रहा है। अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में हर दिन किसी न किसी प्रतियोगी के बीच तीखी बहस देखने को मिल रही है। अब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ने और भी सनसनी मचा दी है।

अदनान शेख की एंट्री से मचा हड़कंप

आज रात के एपिसोड में लोकप्रिय टीम 007 के सदस्य अदनान शेख ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री की। उनकी एंट्री ने शो में न सिर्फ ताजगी भरी बल्कि प्रतियोगियों के बीच की गतिशीलता को भी बदल दिया। अदनान के आने से प्रतियोगियों में हलचल मच गई है।

लवकेश और विशाल के बीच दरार?

शो में अदनान की एंट्री के बाद सबसे पहली चर्चा यह हुई कि लवकेश, विशाल का इस्तेमाल कर रहा है। अदनान ने इस मुद्दे को उठाते हुए कहा कि अगर लवकेश बीच में आ जाता तो वह विशाल और अरमान के बीच हुए थप्पड़ विवाद को रोक सकता था।

गार्डन एरिया में चर्चा

अदनान की एंट्री के बाद लवकेश, विशाल और सना गार्डन एरिया में इस मुद्दे पर चर्चा करते नजर आए। विशाल ने स्पष्ट किया कि अदनान की राय उनके और लवकेश की दोस्ती को प्रभावित नहीं करेगी। उन्होंने कहा, “उसके ओपिनियन से मेरे और इसके (लवकेश) बीच कुछ बदलेगा नहीं, मैंने उनको दोस्त माना है और हमेशा मानूंगा।”

शो के अन्य प्रतियोगियों की राय

दूसरी ओर, लवकेश और अदनान शो के अन्य प्रतियोगियों के साथ एक-दूसरे के बारे में चर्चा करते देखे गए। यह देखना दिलचस्प होगा कि अदनान की एंट्री से आगे क्या मोड़ आता है और प्रतियोगियों के बीच की राजनीति कैसे बदलती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Big Boss OTT 3: वाइल्ड कार्ड एंट्री ने मचाया धमाल, अदनान शेख के आने से प्रतियोगियों में मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो