script3 दिनों में Bad Newz का बॉक्स ऑफिस पर रहा ऐसा हाल, बड़े पर्दे पर हिट हुई विक्की-तृप्ति की जोड़ी | Bad Newz Box Office Collection Day 3 starring vicky kaushal and tripti dimri | Patrika News
बॉलीवुड

3 दिनों में Bad Newz का बॉक्स ऑफिस पर रहा ऐसा हाल, बड़े पर्दे पर हिट हुई विक्की-तृप्ति की जोड़ी

Bad Newz Box Office Collection Day 3: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘बेड न्यूज’ बड़े पर्दे पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है।

मुंबईJul 22, 2024 / 09:36 am

Riya Chaube

Bad Newz Box Office Collection Day 3
Bad Newz Box Office Collection Day 3: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म ‘बैड न्यूज’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने महज तीन दिन में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसा लग रहा है कि फिल्म विक्की कौशल की हिट लिस्ट में शामिल हो सकती है।

फिल्म ‘बेड न्यूज’ ने तीसरे दिन की इतनी कमाई (Bad Newz Box Office Collection Day 3)

सैकनिल्क के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ‘बैड न्यूज’ ने पहले दिन 8.3 करोड़ रुपए कमाए। वहीं, दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 10.25 करोड़ रुपए रहा। अब फिल्म के तीसरे दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं, जिसके मुताबिक ‘बैड न्यूज’ ने 11 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इसी के साथ इस फिल्म ने तीन दिनों में कुल 29.55 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।
Bad Newz 3 Days Box Office Collection

फिल्म ‘बेड न्यूज’ की कहानी (Bad Newz Story)

फिल्म ‘बैड न्यूज’ में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क लीड रोल्स में हैं। आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी रोमांस-कॉमेडी फिल्म की कहानी हेट्रोपैटरनल सुपरफेकंडेशन के एक बेहद असामान्य मामले पर बेस्ड है। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी ने सलोनी नाम की लड़की का किरदार निभाया है जो एक साथ दो अलग-अलग मर्दों से पैदा हुए जुड़वा बच्चों को जन्म दे रही है।

फिल्म ‘बेड न्यूज’ की स्टारकास्ट (Bad Newz Starcast)

फिल्म ‘बैड न्यूज’ में विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी के साथ-साथ एमी विर्क नेहा धूपिया, शीबा चड्ढा और फैसल राशिद अहम रोल में हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 3 दिनों में Bad Newz का बॉक्स ऑफिस पर रहा ऐसा हाल, बड़े पर्दे पर हिट हुई विक्की-तृप्ति की जोड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो