scriptबस्ती में भीषण दुर्घटना…मिल्क वैन ने पिकअप में मारी टक्कर, एक की मौत | Patrika News
बस्ती

बस्ती में भीषण दुर्घटना…मिल्क वैन ने पिकअप में मारी टक्कर, एक की मौत

शुक्रवार को बस्ती में भीषण दुर्घटना हुई है, यहां NH 28 पर एक मिल्क वैन ने मजदूरों से लदे पिकअप में टक्कर मार दी, इसके बाद वहां चीख पुकार मच गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत , बचाव कार्य शुरू किया।

बस्तीJul 26, 2024 / 01:23 pm

anoop shukla

जिले के हरैया थाना क्षेत्र में बभनान अंडरपास के ऊपर एनएच-28 पर एक मिल्क वैन ने पिकअप में टक्कर मार दी। जिसके चलते पिकअप सवार 14 लोग घायल हो गए। वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मिल्क वैन ने पिकअप में मारी टक्कर, एक की मौत

घटना शुक्रवार सुबह 10.30 बजे हुई। एक पिकअप (UP 51 T 3301) में करीब 14 लोग सवार थे, जो बस्ती से छावनी की तरफ टोल प्लाजा पर काम करने जा रहे थे। वहीं पीछे से एक मिल्क वैन (BR 09 GB 7727) ने पीछे से अनियंत्रित होकर मैक्स पिकअप को टक्कर मार दिया। जिससे पिकअप में सवार 14 लोगों में से आठ लोगों को गंभीर चोटें आईं।जिसमें से एक व्यक्ति बीके सिंह निवासी मधेपुरा बिहार की मौके पर ही मौत हो गई। अमित कुमार निवासी मधेपुरा बिहार, कन्हैया कुमार पुत्र जोगी महतो निवासी जिला मधेपुरा बिहार की स्थिति गंभीर हैं। जिसको जिला अस्पताल रेफर किया गया।

अनियंत्रित मिल्क वैन चालक गिरफ्तार

वहीं रामदेव पुत्र दशरथ जिला मधेपुरा बिहार, पप्पू कुमार पुत्र रंजीत मंडल निवासी बिहार मधेपुरा, सुनील कुमार निवासी मधेपुरा बिहार, अजय प्रकाश पुत्र राम प्रकाश निवासी फतेहपुर महुआ फतेहपुर, अजीत कुमार पुत्र बटर मंडल निवासी आलमनगर जिला मधेपुरा बिहार को सामान्य चोटें आईं। वहीं मृतक के शव को पुलिस टीम पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है।एसओ देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बभनान अंडरपास के ऊपर एनएच-28 पर एक मिल्क वैन ने पिकअप में टक्कर मार दी। जिससे पिकअप सवार 14 लोग घायल हो गए। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। जिसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। अनियंत्रित मिल्क वैन चालक और वाहन को कब्जे में लिया गया है।

Hindi News/ Basti / बस्ती में भीषण दुर्घटना…मिल्क वैन ने पिकअप में मारी टक्कर, एक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो