script10 साल की बच्ची को जीप ने मारी टक्कर, 40 फीट उछलकर गिरी, माता-पिता के सामने मासूम ने तोड़ दिया दम | Rajasthan Accident: 10 year old innocent child died in a jeep accident in Barmer | Patrika News
बाड़मेर

10 साल की बच्ची को जीप ने मारी टक्कर, 40 फीट उछलकर गिरी, माता-पिता के सामने मासूम ने तोड़ दिया दम

Rajasthan Accident: जीप की रफ्तार इतनी तेज थी कि बेटी 40 फीट दूर उछलकर गिरी और उसने दम तोड़ दिया। वहीं हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया।

बाड़मेरJun 18, 2024 / 12:05 pm

Rakesh Mishra

barmer road accident
Rajasthan Accident: प्रदेश के बाड़मेर जिले में जीप की टक्कर से एक 10 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बच्ची उछलकर 40 फीट दूर जाकर गिरी और माता-पिता की आंखों के सामने ही उसने दम तोड़ दिया। दरअसल बच्ची अपने माता-पिता के साथ चाचा के घर शादी समारोह से लौट रही थी। घटना बाड़मेर जिले के सेड़वा थाना इलाके के रोहिला पश्चिम में हुई।
बच्ची के पिता भीखाराम ने बताया कि वो अपनी पत्नी जेती देवी और बेटी के साथ घर लौट रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार जीप ने बेटी को टक्कर मार दी। जीप की रफ्तार इतनी तेज थी कि बेटी 40 फीट दूर उछलकर गिरी और उसने दम तोड़ दिया। वहीं हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान गुस्साए ग्रामीणों ने रोहिला पश्चिमी के चारों तरफ पत्थर रखकर जाम लगा दिया। हालांकि थोड़ी देर बाद ही पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया। हालांकि चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम हटा दिया। वहीं शव को सेड़वा हॉस्पिटल में रखवाया गया है। परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है।

डम्पर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

वहीं ग्रामीण थाना क्षेत्र के मारूड़ी के पास डम्पर की टक्कर से एक युवक गंभीर घायल हो गया। इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। युवक मजदूरी करता था। थानाधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि खेताराम (31) पुत्र मंजीराम भील निवासी बसरा पुलिस थाना रामसर रविवार रात्रि में मोटरसाइकिल से जा रहा था। इस दौरान हाईवे पर डम्पर की चपेट में आने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Hindi News / Barmer / 10 साल की बच्ची को जीप ने मारी टक्कर, 40 फीट उछलकर गिरी, माता-पिता के सामने मासूम ने तोड़ दिया दम

ट्रेंडिंग वीडियो