scriptएनआरआई के प्लाट पर माफियाओं ने की कब्जा करने की कोशिश, डीएम से शिकायत | Patrika News
बरेली

एनआरआई के प्लाट पर माफियाओं ने की कब्जा करने की कोशिश, डीएम से शिकायत

इज्जतनगर इलाके में प्लॉट पर कब्जे को लेकर हुये गोलीकांड के बाद भी माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। अब माफिया ने एक एनआरआई के प्लाट पर कब्जा करने की कोशिश की।

बरेलीJul 22, 2024 / 08:14 pm

Avanish Pandey

बरेली । इज्जतनगर इलाके में प्लॉट पर कब्जे को लेकर हुये गोलीकांड के बाद भी माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। अब माफिया ने एक एनआरआई के प्लाट पर कब्जा करने की कोशिश की। एनआरआई दुबई में प्रोफेसर हैं। उन्होंने मामले की शिकायत डीएम से की है।
बता दें, एनआरआई मुबीन खान ताइफ़ यूनिवर्सिटी सऊदी अरेबिया में सहायक प्रोफेसर हैं। उनका मूल निवास कोठी इस्लामपुर थाना शेरगढ़ है। थाना इज्जतनगर क्षेत्र स्थित तुलाशेरपुर में उनका 250 गज का प्लॉट है। पिछले सालों से 250 गज का प्लॉट कानूनन तौर पर उनकी देख रेख में है, जिसका मलिकाना हक भी उनके पास है। पड़ोस के ही दबंग अवैध कब्जा करने की कोशिश कर रहे है।
पड़ोस के ही रियासत अली पुत्र ऐवज खान, हसीन खा पुत्र काले खां, रमजान खान, ईदुल हसन और शकुर खान पर प्लॉट कब्जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित पक्ष की ओर से जब कोई प्लॉट पर काम करने जाता है तो दबंग उसे रोक देते हैं। विरोध करने पर धमकी देते हैं। इस मामले में शिकायत जिला अधिकारी से की। एडीएम सिटी सौरभ दुबे ने उन्हें इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलाया है।

Hindi News/ Bareilly / एनआरआई के प्लाट पर माफियाओं ने की कब्जा करने की कोशिश, डीएम से शिकायत

ट्रेंडिंग वीडियो