scriptUP Rain Alert: अगले 48 घंटों में लखनऊ मंडल समेत बलिया, बनारस, चंदौली के मौसम का हाल | UP Rain Alert Heavy Rain Alert in Chandauli | Patrika News
बलिया

UP Rain Alert: अगले 48 घंटों में लखनऊ मंडल समेत बलिया, बनारस, चंदौली के मौसम का हाल

UP Rain Alert: मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में लखनऊ मंडल समेत बलिया, बनारस और चंदौली के मौसम का पूर्वानुमान जारी किया है। इन जिलों में बारिश और बदलते मौसम को लेकर अलर्ट जारी किया गया है।

बलियाJul 26, 2024 / 07:43 am

Ritesh Singh

UP Weather

UP Weather

UP Rain Alert: लखनऊ मंडल में अगले 48 घंटों के दौरान रुक-रुक कर बारिश होने की संभावना है। झमाझम बारिश के साथ-साथ कुछ जगहों पर भारी बारिश भी हो सकती है। इसके कारण तापमान में हल्की गिरावट और उमस बनी रहने की उम्मीद है। नागरिकों को सलाह दी गई है कि वे बिना आवश्यक कारण घर से बाहर न निकलें और बारिश से बचने के उपाय करें।

बलिया

बलिया में भी अगले 48 घंटों में बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने तेज हवाओं और बिजली कड़कने की चेतावनी दी है। बारिश के कारण जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है, इसलिए लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी गई है।
यह भी पढ़ें

 UP Heavy Rain: लखनऊ मंडल में 2 घंटे बाद शुरू होगी झमाझम बारिश , मौसम विभाग ने जारी किया

बनारस (वाराणसी)

बनारस में अगले 48 घंटों के दौरान मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि बारिश के दौरान निचले इलाकों में जलभराव हो सकता है। नागरिकों से अनुरोध है कि वे सुरक्षित स्थानों पर रहें और प्रशासन द्वारा जारी की गई सलाह का पालन करें।

चंदौली

चंदौली में भी अगले 48 घंटों के दौरान बारिश की संभावना है। बारिश के साथ-साथ उमस भरी गर्मी भी बनी रह सकती है। लोगों को सावधानी बरतने और बारिश के दौरान बाहर निकलने से बचने की सलाह दी गई है।
यह भी पढ़ें

Kanwar yatra 2024 : श्रवण कुमार की तरह बेटे और बहू ने कंधे पर बैठकर कराई बुजुर्ग मां को कांवड़ यात्रा, वीडियो वायरल

लखनऊ मंडल, बलिया, बनारस और चंदौली में अगले 48 घंटों के दौरान बारिश और बदलते मौसम को देखते हुए नागरिकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है। मौसम विभाग और प्रशासन की सलाह का पालन करके लोग सुरक्षित रह सकते हैं और संभावित समस्याओं से बच सकते हैं।

Hindi News/ Ballia / UP Rain Alert: अगले 48 घंटों में लखनऊ मंडल समेत बलिया, बनारस, चंदौली के मौसम का हाल

ट्रेंडिंग वीडियो