scriptCG crime: साहब, ठेकेदार ने मेरे पति की हत्या कर दी है, सर्व आदिवासी समाज ने घेरा थाना, तब दर्ज हुई एफआईआर | CG Crime: Sir, the contractor has murdered my husband, then surrounded police station | Patrika News
अंबिकापुर

CG crime: साहब, ठेकेदार ने मेरे पति की हत्या कर दी है, सर्व आदिवासी समाज ने घेरा थाना, तब दर्ज हुई एफआईआर

CG crime: डेढ़ महीने से लापता राजमिस्त्री की पत्नी ने ठेकेदार व उसके साथियो ंपर पति की हत्या कर शव छिपाने का लगाया आरोप, कार्रवाई नहीं होने पर सर्व आदिवासी समाज से की थी शिकायत

अंबिकापुरJul 22, 2024 / 07:53 am

rampravesh vishwakarma

CG crime
अंबिकापुर. CG crime: सीतापुर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने अपने पति की हत्या (Husband murder) कर शव छिपाने का आरोप ठेकेदार व उसके साथियों पर लगाया है। उसने बताया है कि डेढ़ महीने से उसका पति गायब है, साथ काम करने वाले मजदूरों ने उसे बताया था कि ठेकेदार व उसके साथियों ने छड़ चोरी का आरोप लगाकर उसकी पिटाई की थी और गाड़ी में डालकर (CG crime) ले गए थे। महिला की शिकायत पर पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की तो उसने सर्व आदिवासी समाज से शिकायत की। इसके बाद शनिवार की रात समाज के साथ थाने का घेराव किया। इसके बाद पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ अपहरण व मारपीट का अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

सर्व आदिवासी समाज ने शनिवार की रात सीतापुर थाने का घेराव कर दिया। इस मामले में ग्राम बेलजोरा निवासी महिला सलीमा लकड़ा ने आरोप लगाया है कि उसके पति दीपेश लकड़ा उर्फ संदीप 28 वर्ष की हत्या (CG murder) कर ठेकेदार व उसके साथियों ने शव को छिपा दिया है।
CG crime
उसने बताया कि उसका पति दीपेश उर्फ संदीप राजमिस्त्री का काम करता था। वह ग्राम उलकिया स्थित स्कूल भवन निर्माण कार्य में लगा था। इसी बीच 7 जून 2024 से वह लापता है।
साथ काम करने वाले मजदूरों ने उसे 14 जून को इस बात की जानकारी दी कि ठेकेदार अभिषेक पांडेय, मुंशी गौरी तिवारी व प्रत्युष पांडेय ने 7 जून की शाम 7-8 के बीच उसकी बेदम पिटाई की थी। इसके बाद उसे गाड़ी में डालकर ले गए थे। इस मामले की शिकायत उसने 17 जून को थाने में की थी। लेकिन पुलिस ने अभिषेक पांडेय से पूछताछ कर उसे छोड़ दिया था।
यह भी पढ़ें
Breaking News: नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार में दौड़ा रहे थे बाइक, माइलस्टोन से टकराकर 2 दोस्तों की मौत

सर्व आदिवासी समाज से की शिकायत

पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई नहीं करने पर सलीमा लकड़ा ने सर्व आदिवासी समाज से मामले की शिकायत की। इस पर सर्व आदिवासी समाज की प्रदेश स्तरीय टीम 20 जुलाई को ग्राम बेलजोरा उसके घर पहुंची और जांच टीम बनाई। इसी बीच शनिवार की रात 11 बजे तक सर्व आदिवासी समाज द्वारा सीतापुर थाने का घेराव किया गया।
CG crime

ठेकेदार पर एफआईआर दर्ज

थाना घेराव के दौरान भी सलीमा लकड़ा ने अपने पति की हत्या कर शव छिपाने का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पुलिस ने ठेकेदार अभिषेक पांडेय के खिलाफ अपहरण व मारपीट का अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। पुलिस का कहना है कि लापता दीपेश उर्फ संदीप का की खोजबीन की जा रही है।
यह भी पढ़ें
CG crime: महिला को लिफ्ट देकर 2 युवकों ने की घिनौनी हरकत, शोर मचाया तो चलती बाइक से दे दिया धक्का

छड़ चुराने का लगा था आरोप

बताया जा रहा है कि ठेकेदार अभिषेक पांडेय ने राजमिस्त्री दीपेश उर्फ संदीप व विकास पर निर्माण स्थल से छड़ चुराकर बेचने की रिपोर्ट 8 जून को सीतापुर थाने में दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस ने विकास को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन दीपेश उर्फ संदीप आज तक लापता है।
CG crime

लोकेशन किया जा रहा है ट्रेस

ठेकेदार के खिलाफ अपहरण व मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। दीपेश उर्फ संदीप का लोकेशन ट्रेस कर रहे हैं। जैसे ही मामला सामने आता है, उस अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
अमोलक सिंह ढिल्लो, एएसपी, सरगुजा

Hindi News/ Ambikapur / CG crime: साहब, ठेकेदार ने मेरे पति की हत्या कर दी है, सर्व आदिवासी समाज ने घेरा थाना, तब दर्ज हुई एफआईआर

ट्रेंडिंग वीडियो