scriptसोती रही दमकल की टीम और आग से बुटीक का सामान हुआ राख | Patrika News
श्री गंगानगर

सोती रही दमकल की टीम और आग से बुटीक का सामान हुआ राख

शहर के प्रेम नगर स्थित वार्ड नम्बर 10 में स्थित एक बुटीक में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई जिससे बुटीक में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। घटना अलसुबह साढ़े 3 बजे की बताई जा रही है। बुटीक की मालिक प्रियंका बिश्नोई का आरोप है कि उनका बुटीक दो विभागों की लापरवाही की भेंट चढ़ गया।

श्री गंगानगरJul 05, 2024 / 03:57 am

yogesh tiiwari

The fire brigade kept sleeping and the boutique's goods were reduced to ashes in the fire.

अनूपगढ़. आग लगने से जलकर राख हुआ सामान।

अनूपगढ़. शहर के प्रेम नगर स्थित वार्ड नम्बर 10 में स्थित एक बुटीक में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई जिससे बुटीक में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। घटना अलसुबह साढ़े 3 बजे की बताई जा रही है। बुटीक की मालिक प्रियंका बिश्नोई का आरोप है कि उनका बुटीक दो विभागों की लापरवाही की भेंट चढ़ गया। विद्युत निगम की वजह से बुटीक में शॉर्ट सर्किट हुआ, वहीं दमकल की टीम देरी से आग बुझाने के लिए जब पहुंची। उन्होंने बताया कि आगजनी से जहां साढ़े 3 लाख का नुकसान हुआ, वही एकबारगी उनका रोजगार भी छिन गया। आग से बुटीक में कपड़ा, मशीनें, काउंटर सहित अन्य सामान जल गया। उन्होंने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है।

फायर ब्रिगेड और निगम ने बरती लापरवाही

राजेश बिश्नोई ने आरोप लगाते हुए कहा कि बुधवार रात से ही विद्युत वोल्टेज कम और ज्यादा हो रही थी और करीब 3 बजे वोल्टेज कम होने के बाद सप्लाई बंद हो गई। सप्लाई बंद होने के बाद जब वह घर से बाहर निकला तो देखा कि घर के बाहर बने बुटीक में से धुंआ निकल रहा है। उन्होंने फायर ब्रिगेड को काफी फोन किए, लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाया। वे फायर ब्रिगेड के कार्यालय गए और दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद वह थाने गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने भी फायर ब्रिगेड से संपर्क करने का असफल प्रयास किया। पुलिस ने श्रीगंगानगर फायर ब्रिगेड कार्यालय में सूचना दी। इसके बाद लगभग एक घंटे की देरी से दमकल मौके पर पहुंची। इसी दौरान पुलिस और विद्युत निगम के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। एक घंटे की देरी होने के कारण बुटीक में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

भट्टी की तरह तप रहे थे शटर

बुटीक के मालिक के पति राजेश बिश्नोई ने बताया कि जब वह साढ़े 3 बजे उठा तो उनकी दुकान के नीचे से आग की लपटें निकल रही थी। सूचना पर एक घंटा देरी से पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया तो बुटीक के फ्रंट में लगे शटर भट्टी की तरह तप रहे थे, जिससे बुटीक के पीछे की तरफ से जाकर लगभग साढ़े पांच बजे तक आग पर काबू पाया गया। दो घंटों में दुकान का सारा सामान राख हो गया।

Hindi News/ Sri Ganganagar / सोती रही दमकल की टीम और आग से बुटीक का सामान हुआ राख

ट्रेंडिंग वीडियो