scriptशादी के 3 हफ्ते पहले जॉन सीना का टूटा दिल, सोशल मीडिया पर यूं किया दर्द बयां | Patrika News
खेल

शादी के 3 हफ्ते पहले जॉन सीना का टूटा दिल, सोशल मीडिया पर यूं किया दर्द बयां

पेशेवर पहलवान जॉन सीना और उनकी मंगेतर निकी बेला ने अलग होने का फैसला किया है। सोशल मीडिया पर दोनों ने अपने अलग होने का ऐलान किया

Apr 16, 2018 / 06:44 pm

Saif Ur Rehman

cena
नई दिल्ली : अमरीका के मशहूर पहलवान जॉन सीना और उनकी मंगेतकर निकी बेला के बीच अलग होने की खबर हैं। दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है। बता दें कि निकी और जॉन पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हाल ही में दोनों ने लाइव सगाई भी की थी। 5 मई को जॉन सीना और निकी बेला शादी करने वाले थे। दोनों के बीच अलग होने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि दोनों ने अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला लिया। इस जानकारी को जॉन और निकी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी।
cena
टूट गया जॉन का दिल !

इस ब्रेकअप से जॉन पूरी तरह से टूट गए हैं। क्योंकि जॉन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ दिल टूटने वाले पोस्ट
किए हैं । जिससे ये अंदाजा लग रहा है कि निकी के दूर जाने से वो बेहद दुखी हैं। उधर ब्रेकअप के बारे में निकी ने कहा, ‘ये फैसला लेना काफी कठिन था। हम दोनों एक-दूसरे के बीच प्यार बनाए रखेंगे और एक-दूसरे की हमेशा इज्जत करेंगे। हमने साथ में बहुत अच्छे पल बिताए हैं ।’इस खबर से जॉन सीना का ही नहीं बल्कि उनके लाखों फैंस का दिल भी टूटा है।

A post shared by John Cena (@johncena) on

We love you all ❤️

A post shared by Nikki Bella (@thenikkibella) on

सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा
जॉन सीना और निकी बैला के ब्रेकअप के बाद उनके फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूटा है। लोग अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं। जिसमें मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। एक यूजर्स ने लिखा, “मुझे उम्मीद है कि WWE अब निकी बैला और जॉन सीना के ब्रेकअप को स्टोरीलाइऩ से ना जोड़ दे”
https://twitter.com/hashtag/Cena?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/JohnCena?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक और यूजर्स ने ट्वीट किया, मुझे पूरा भरोसा है निकी बैला ने बोला होगा कि अब जरूरत नहीं है”। बता दें कि जॉन सीना और निक्की बेला ने 2012 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. इस जोड़े को आखिरी बार आठ अप्रैल को ‘रेस्लमेनिया’ में सार्वजनिक तौर पर एक साथ देखा गया था। कहा जा रहा है कि टीवी शो ‘टोटल दिवाज’ के प्रीव्यू में ही जोड़े के ब्रेकअप का अंदेशा हो गया था।

Hindi News/ Sports / शादी के 3 हफ्ते पहले जॉन सीना का टूटा दिल, सोशल मीडिया पर यूं किया दर्द बयां

ट्रेंडिंग वीडियो