script16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने किया WWE से संन्यास लेने का ऐलान | john cena announces retirement from wwe | Patrika News
WWE

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने किया WWE से संन्यास लेने का ऐलान

John Cena WWE Retirement: जॉन सीना ने मनी इन द बैंक प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान WWE से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। जॉन सीना ने टोरंटो में मनी इन द बैंक प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान ये घोषणा की है। जहां वह ‘द लास्ट टाइम इज नाउ’ लिखा वाली टीशर्ट पहने नजर आए।

नई दिल्लीJul 07, 2024 / 07:40 am

lokesh verma

John Cena WWE Retirement
John Cena WWE Retirement: 16 बार के वर्ल्‍ड चैंपियन जॉन सीना ने WWE से संन्यास लेने की घोषणा की है। जॉन सीना ने टोरंटो में मनी इन द बैंक प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान ये घोषणा की है। जहां उन्होंने आश्चर्यजनक रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान उन्‍होंने एक नई टी-शर्ट पहनी हुई थी, जिस पर द लास्ट टाइम इज नाउ लिखा हुआ था। हालांकि अब उनके WWE रॉ के नेटफ्लिक्स पर डेब्यू, रॉयल रंबल 2025, एलिमिनेशन चैंबर 2025 और रेसलमेनिया 41 में शामिल होने की उम्मीद है।

John Cena WWE Retirement: जॉन सीना का WWE करियर

जॉन सीना का WWE में हॉल ऑफ फेम करियर रहा है। 2002 में कंपनी में अपनी शुरुआत के बाद से जब उन्होंने जून में स्मैकडाउन के एक एपिसोड के दौरान कर्ट एंगल की खुली चुनौती का जवाब दिया था। सीना ने जल्दी ही ‘डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स’ व्यक्तित्व को अपना लिया, जिसने उन्हें प्रशंसकों के बीच तुरंत हिट बना दिया और उन्होंने अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती।

पिछले कुछ वर्षों में WWE रिंग में कम नजर आए

जॉन सीना ने तब से लेकर अब तक 13 WWE टाइटल, तीन बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप और 2 बार रॉयल रंबल जीता है। हॉलीवुड की प्रतिबद्धताओं के कारण सीना ने पिछले कुछ वर्षों में WWE में कम भूमिका अपनाई है।

पिछले साल भारत आए थे जॉन सीना 

जॉन सीना ने WWE में आने के लिए अपने शेड्यूल से समय निकाला है और पिछले साल अपने करियर में पहली बार भारत की यात्रा भी की। रविवार से पहले WWE में सीना की आखिरी उपस्थिति रेसलमेनिया 40 के मुख्य कार्यक्रम के दौरान थी, जब वह रोमन रेन्स और कोडी रोड्स के बीच मैच में शामिल हुए थे।

Hindi News/ Sports / WWE / 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने किया WWE से संन्यास लेने का ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो