scriptParis Olympics 2024: पहले ही दिन निशानेबाजों ने किया निराश, 10M एयर राइफल मिक्स्ड टीम इवेंट से लौटे खाली हाथ | paris olympics 2024 10 meter air rifle mixed team event results korea will face chine in gold medal match kazakhstan vs germany | Patrika News
खेल

Paris Olympics 2024: पहले ही दिन निशानेबाजों ने किया निराश, 10M एयर राइफल मिक्स्ड टीम इवेंट से लौटे खाली हाथ

10 Meter Air Rifle Mixed Team Results: भारतीय निशानेबाजों ने पहले दिन शूटिंग के 10 मीटर एयर राइफल मिक्स्ड टीम इवेंट में निराश किया और ब्रॉन्ज मेडल मैच में भी जगह नहीं बना सके।

नई दिल्लीJul 27, 2024 / 02:26 pm

Vivek Kumar Singh

Shooting Results

Indian Shooters at Paris Oympics 2024: भारतीय निशानेबाजों ने पहले दिन शूटिंग के 10 मीटर एयर राइफल मिक्स्ड टीम इवेंट में निराश किया और ब्रॉन्ज मेडल मैच में भी जगह नहीं बना सके। 10 मीटर एयर राइफल मिक्स्ड टीम इवेंट के लिए भारत ने क्वालिफाई नहीं किया। इसी के साथ भारत की पहले ही दिन पदक के साथ शुरुआत करने की उम्मीद टूट गई है, क्योंकि निशानेबाजी में भारत की शुरुआत खराब रही।

पहले ही दिन शूटर्स ने किया निराश

रमिता जिंदल-अर्जुन बाबूटा और एलावेनिल वलारिवान-संदीप सिंह की दो जोड़ियां शनिवार को पेरिस ओलंपिक में 10 मीटर एयर राइफल मिक्स्ड टीम क्वालीफिकेशन राउंड के फाइनल के लिए क्वालीफाई करने में सफल नहीं रही। रमिता और अर्जुन ने 30 शॉट्स की सीरीज में कुल 628.7 का स्कोर किया। दूसरी भारतीय टीम एलावेनिल वलारिवान और संदीप सिंह 626.3 अंकों के साथ 12वें स्थान पर रही। चीन, कोरिया, जर्मनी और कजाकिस्तान 10 मीटर एयर राइफल मिक्स्ड टीम पदक मैचों में प्रतिस्पर्धा करेंगे।
रैंकिंग में केवल शीर्ष चार टीमें ही पदक राउंड में आगे बढ़ेंगी, जिसमें पहले और दूसरे स्थान पर रहने वाली टीमें स्वर्ण पदक के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी।

ये भी पढ़ें: पेरिस ओलंपिक खेलों का बॉक्सिंग ड्रा घोषित, लवलीना की पहली चुनौती मुश्किल तो अमित को बाई

Hindi News/ Sports / Paris Olympics 2024: पहले ही दिन निशानेबाजों ने किया निराश, 10M एयर राइफल मिक्स्ड टीम इवेंट से लौटे खाली हाथ

ट्रेंडिंग वीडियो