scriptIPL 2024: वर्ल्ड कप से पहले लौट आई सिराज की धार, टाइटंस के बल्लेबाजों ने झेला ‘मिया मैजिक’ का कहर | ipl 2024 rcb vs gt mohammed siraj shows miyan magic against gujarat titans opners destroyed | Patrika News
खेल

IPL 2024: वर्ल्ड कप से पहले लौट आई सिराज की धार, टाइटंस के बल्लेबाजों ने झेला ‘मिया मैजिक’ का कहर

Mohammed Siraj ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 52वें मुकाबले में अपनी धार और सटीक लाइन-लेंथ से गुजरात टाइटंस के ओपनर्स को ढेर कर दिया।

नई दिल्लीMay 04, 2024 / 09:47 pm

Vivek Kumar Singh

virat Kohli and Mohammed Siraj in IPL 2024
इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 52वां मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में मोहम्मद सिराज ने अपने पहले ही ओवर से सनसनी मचा दी और गुजरात टाइटंस के दोनों ओपनर्स को ढेर कर दिया। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए चुनी गई भारतीय टीम में सिराज को भी जगह दी गई है लेकिन उनकी आईपीएल फॉर्म को देखते हुए कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स निराश थे। कई दिग्गजों ने तो उन्हें वर्ल्ड कप की टीम से बाहर करने की भी वकालत की लेकिन चयनकर्ताओं ने भरोसा दिखाया और उन्हें 15 सदस्यीय टीम में जगह दी।
सिराज ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के 11वें मैच से पहले आईपीएल 2024 में 10 मैच खेले थे और सिर्फ 8 विकेट उनकी झोली में आई थीं। उन्होंने 36 ओवर की गेंदबाजी में 9.22 की इकॉनमी से 332 रन लुटा दिए थे। हालांकि आज सिराज ने मैच के शुरुआत से ही अपना अलग तेवर दिखाया और अपने पहले ही ओवर में ऋद्धिमान साहा को आउट कर दिया। साहा को सिराज ने विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक के हाथों कैच करवाकर पवेलियन भेजा।

सिराज ने टी20 करियर में पूरे किए 150 विकेट

इसके बाद अपने दूसरे ओवर में उन्होंने गुजरात टाइटंस के कप्तान और दूसरे ओपनर को भी ढेर कर दिया। सिराज की बदौलत टाइटंस ने सिर्फ 10 रन के स्कोर पर ही अपने दोनों ओपनर्स को खो दिया। सिराज ने पहले दो ओवर में सिर्फ 9 रन खर्च किए और दो विकेट चटकाए। वह टी20 करियर में 150 विकेट पूरे करने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में भी शामिल हो गए। वर्ल्ड कप से पहले सिराज की यह लय भारतीय फैंस और टीम के लिए अच्छी खबर है।

Home / Sports / IPL 2024: वर्ल्ड कप से पहले लौट आई सिराज की धार, टाइटंस के बल्लेबाजों ने झेला ‘मिया मैजिक’ का कहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो